scriptOTT Trending: ये 5 फिल्में OTT पर मचा रही एंटरटेनमेंट का बवाल, एक से बढ़कर एक फिल्मों को आज ही देख डालिए आप | ott trending films on ott platform netflix today on 9 march 2024 streaming | Patrika News
मनोरंजन

OTT Trending: ये 5 फिल्में OTT पर मचा रही एंटरटेनमेंट का बवाल, एक से बढ़कर एक फिल्मों को आज ही देख डालिए आप

OTT Trending: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्में देखना सभी को पसंद आता है। बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फिल्में लोगों का एंटरटेनमेंट (Entertainment) करने से पीछे नहीं रहती हैं।

मुंबईMar 09, 2024 / 09:03 am

Riya Chaube

trending_movies_on_netflix.jpg

ओटीटी पर ट्रेंड कर रही ये हिट फिल्में

OTT Trending: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में स्ट्रीम कर रही हैं। ओटीटी (OTT) पर होने के कारण आप इन फिल्मों को घर बैठे देख सकते हैं। वहीं इस समय कुछ फिल्में नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं, आइए जानते हैं इनके नाम।

ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा लवस्टोरी है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), बोमन ईरानी (Boman Irani), सतीश शाह (Satish Shah), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म उन लोगों की कहानी है, जिनके पास ना पैसा है ना कोई डिग्री, लेकिन विदेश में कमाई कर अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देना चाहते हैं। इसके लिए वे अपनी जान भी दांव पर लगाने से नहीं चूकते हैं।


‘एनिमल’ ने पहले बड़े पर्दे पर तहलका मचाया वहीं अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स पर टॉप 5 में शामिल है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस फिल्म में मुख्या भूमिका में हैं। जब से यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है, तब से लगातार टॉप लिस्ट में शामिल है।



‘कोड 8’ एक बेहतरीन फिल्म है जो की ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर स्ट्रीम कर रही है। ये फिल्म आपके एंटरटेनमेंट का रखेगी ख्याल। ‘कोड 8’ नेटफ्लिक्स पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।


फिल्म ‘ड्यून’ साइंस और फिक्शन (Science-Fiction) पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में एक युवा अपने परिवार के फ्यूचर के लिए पूरी दुनिया में ट्रेवल करता है। ये फिल्म एंटरटेमेंट (Entertainment) के लिए बहुत अच्छी चॉइस है।


यह भी पढ़ें

OTT पर छाए Emraan Hashmi, ‘शोटाइम’ से लूटी वाहवाही, इन वजहों से आज ही देखें ये सीरीज




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें




नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम कर रही ‘टेड’ एक एनिमेटेड मूवी (Animated Movie) है। जो की टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है। आजकल एनिमेटेड मूवी को लोग खूब पसंद करते हैं आप भी इस मूवी को जरूर देखें।


Home / Entertainment / OTT Trending: ये 5 फिल्में OTT पर मचा रही एंटरटेनमेंट का बवाल, एक से बढ़कर एक फिल्मों को आज ही देख डालिए आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो