scriptOTT Web Series: बैन होने से पहले इस प्लेटफॉर्म पर देख डालें ये वेब सीरीज, नोट कर लें लिस्ट | Watch these bold web series on ullu ott platform these weekend 2024 | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: बैन होने से पहले इस प्लेटफॉर्म पर देख डालें ये वेब सीरीज, नोट कर लें लिस्ट

आज ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख डालेंं ये वेब सीरीज, ज्यादा लेट करने पर हो सकता है भारी नुकसान। इस वीकेंड देख डालें ये वेब सीरीज

मुंबईMar 14, 2024 / 08:12 pm

Swati Tiwari

watch these web series on ullu

बैन होने से पहले इस प्लेटफॉर्म पर देख डालें ये वेब सीरीज

OTT Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों में फिल्मों से भी ज्यादा है। लोग रोज कोई न कोई वेब सीरीज देखना चाहते हैं। अब उन्हीं में से एक है उल्लू एप जहां आप अपने पसंद की कोई भी सीरीज देख सकते हैं। इस वीकेंड डिलीट होने से पहले देख डालें ये सारे वेब सीरीज। इस वीकेंड आप अपनी पसंद की वेब सीरीज इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। चलिए आज आपको ऐसे 5 सीरीज के नाम बताते हैं जो आप इस वीकेंड में घर बैठे देख सकते हैं।
ये वेब सीरीज एक नवविवाहित मुस्लिम जोड़े की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे ट्रिपल तलाक के बाद निकाह हलाला की प्रथा से गुजरना पड़ता है। यह वेब सीरीज हलाला की प्रथा पर आधारित है। इस सीरीज में यतिन कार्येकर, दीपिका सिंह (Dipika Singh) एजाज खान (Ejaz Khan) नीलिमा अजीम मुख्य भूमिकाओं में हैं।
साल 2019 में आई इस सीरीज की कहानी एक बिजनेसमैन के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी सेक्रेटरी के साथ रिलेशनशिप में होता है। उसकी जिंदगी तब अचानक से बदल जाती है, जब उसकी पत्नी और उसकी सेक्रेटरी आपस में दोस्त बन जाती हैं।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: सिंगल लोग इन वेब सीरीज से रहें कोसों दूर, गर्लफ्रेंड के साथ मुफ्त में एंजॉय करें ये सीरीज

रीति रिवाज उल्लू ऐप की एक और चर्चित बोल्ड वेब सीरीज है।इसकी कहानी एक महिला की सेक्स डिजायर पर आधारित है। एक ऐसा टॉपिक जिसके बारे में आमतौर पर खुलकर बात नहीं की जाती।
खुल जा सिम सिम एक नई नवेली जोड़ी की कहानी है। इस वेब सीरीज में लड़की शादी के बाद अपने सपने को पूरा करना चाहती है । पर उसकी शादी ऐसे लड़के से हो जाती है जिसमें कुछ कमी होती है। इस आठ एपिसोड में निकिता शर्मा (Nikita Sharma) लीड रोल में नजर आती हैं।

Home / Entertainment / OTT Web Series: बैन होने से पहले इस प्लेटफॉर्म पर देख डालें ये वेब सीरीज, नोट कर लें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो