scriptPakistani Actress Sana Javed got married to pakistani cricket star Shoaib Malik amid rumours with sania mirza | इस एक्ट्रेस ने सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को बनाया अपना दूल्हा, शादी की तस्वीरें हुई वायरल | Patrika News

इस एक्ट्रेस ने सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को बनाया अपना दूल्हा, शादी की तस्वीरें हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 12:43:04 pm

Submitted by:

Riya Chaube

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने पाकिस्तान क्रिकेट स्टार शोएब मलिक से शादी कर ली है। भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से क्रिकेटर की अलग होने की अफवाहें चर्चाओं में बनी हुई थीं।

shoaib_malik_married_to_sana_javed_.jpg
पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद ने दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली है। हालांकि पाकिस्तानी क्रिकेटर की भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहें काफी समय से चर्चाओं में थी। मलिक ने शनिवार को एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से शादी की तसवीर साझा की।

दोनों कर रहे थे डेट!
ऐसी अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस सना जावेद और शोएब मलिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले साल पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पाकिस्तानी अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर आग में घी डालने का काम किया था। शोयब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर "हैप्पी बर्थडे बडी" लिखकर एक साथ उनकी एक तस्वीर साझा की थी।

शोएब मलिक ने शेयर की तस्वीरें
एक्ट्रेस के साथ शोएब मलिक ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनकी शादी की तस्वीरें हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर किया गया है जो की खूब वायरल हो रहा है।

 

शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की शादी
शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने 2010 में हैदराबाद, भारत में एक पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की, जिसके बाद पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह हुआ। दंपति का पहला बच्चा इज़हान, 2018 में पैदा हुआ था। पिछले कुछ समय से शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे रखी, जबकि उनके अलग होने की अटकलें जोरों पर थीं। हाल ही में सानिया मिर्जा ने शादी से जुड़ा एक रहस्यमय पोस्ट शेयर किया था।

यह भी पढ़ें

तब्बू ने फिल्म ठुकराई तो विद्या बालन की खुल गई किस्मत, 'मंजुलिका' बनकर कर रहीं वापसी

 

ट्रेंडिंग वीडियो