scriptअफवाह वापसीः संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा! | Rekha married to Sanjay Dutt her biographer denies rumors | Patrika News
मनोरंजन

अफवाह वापसीः संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा!

अभी तक रेखा और संजय ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। वैसे बता दें कि इस किताब में रेखा से जुड़े और भी कुछ बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें से एक है रेखा और विनोद मेहरा की शादी का।

हिसारMar 06, 2017 / 02:00 am

balram singh

Rekha

Rekha

रविवार को बॉलीवुड में एक खबर को लेकर बड़ी हलचल हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस खुलासे के बाद से ही लोगों के बीच ये खबर चर्चा में आ गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ से खुलासा हुआ है कि रेखा ने संजय दत्त से शादी की थी और आज भी वह उनके नाम का सिंदूर लगाती हैं।। 
मीडिया रिपोर्ट्स और इस किताब के मुताबिक ‘जमीन आसमान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आ गई थीं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन जैसे ही इस बात का पता सुनील दत्त को चला तो उन्होंने संजय की शादी रिचा से करा दी।
हालांकि अभी तक रेखा और संजय ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। वैसे बता दें कि इस किताब में रेखा से जुड़े और भी कुछ बड़े खुलासे किए हैं। जिसमें से एक है रेखा और विनोद मेहरा की शादी का।
बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की कई समय पहले मौत हो गई थी, लेकिन रेखा उनकी मौत के बाद भी अपनी मां में सिंदूर लगा कर रखती हैं। रेखा का सिंदूर लगाना आज तक लोगों के लिए सवाल बना हुआ था। 

Home / Entertainment / अफवाह वापसीः संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो