script‘बेटा क्रिकेटर… तो बेटी दिखाएगी एक्टिंग स्किल, Sachin Tendulkar की बेटी सारा जल्द मॉडलिंग से बॉलिवुड इंजस्ट्री में रखेंगी कदम | Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar May Debut In Bollywood Soon | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेटा क्रिकेटर… तो बेटी दिखाएगी एक्टिंग स्किल, Sachin Tendulkar की बेटी सारा जल्द मॉडलिंग से बॉलिवुड इंजस्ट्री में रखेंगी कदम

पिछले काफी लंबे समय से किक्रेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) मॉडलिंग कर रही है. इसी बीच खबर आई थी कि वो जल्द ही अपना बॉलिवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Apr 26, 2022 / 02:28 pm

Vandana Saini

Sachin Tendulkar की बेटी सारा जल्द मॉडलिंग से बॉलिवुड इंजस्ट्री में रखेंगी कदम

Sachin Tendulkar की बेटी सारा जल्द मॉडलिंग से बॉलिवुड इंजस्ट्री में रखेंगी कदम

अब तक बॉलीवुड में कई स्टार्स के बच्चे अपना डेब्यू दे चुके हैं और कुछ के नाम सामने आ रहे हैं जो जल्द ही इंडस्ट्री में अपना डेब्यू देने वाले हैं. इसी बीच भारतीय क्रिेकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे और किक्रेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का भी नाम सामने आ रहा है.
वो पिछले काफी लंबे समय में मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों से जुड़ी रहती हैं. काफी कं उम्र में मॉडलिंग से सारा ने अपनी अलग पहचान बनाई है. उनको सोशल मीडिया पर करीबन 1 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं.
यह भी पढ़ें

‘मुझे माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे’, जब Anil Kapoor ने Kapil Sharma को कसके लगाया गले; तो कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात

अब खबर आ रही है कि वो जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू दे सकती हैं. वैसे तो खबर काफी लंबे समय से सामने आ रही है और फैंस भी काफी लंबे समय से सारा का एक्टिंग डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब बताया जा रहा है कि सारा की भी फिल्मों में काफी दिलचस्पी है और वे जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं.
सामने आ रही खबरों की माने तो सारा का जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू हो सकता है. बताया जा रहा है कि सारा का ऐक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और यहां तक कि उन्होंने ऐक्टिंग के गुर भी सीखे हैं, क्योंकि वह कुछ ब्रैंड्स का एंडोर्समेंट कर रही हैं’. जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है.
वो फिलहाल 24 साल की हैं. सारा अपना करियर ग्लैमर वर्ल्ड में बनाना चाहती हैं. बता दें कि कुछ साल पहले कुछ ऐसी खबरें सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि सारा तेंदुलकर जल्द ही शाहिद कपूर के ऑपोजिट बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं.
हालांकि तब सचिन तेंदुलकर ने इन खबरों को खारिज कर दिया था. सचिन ने कहा था कि ‘सारा अभी अपनी पढ़ाई को इंजॉय कर रही हैं. उनके बारे में फिल्मों में आने की खबर पर वह काफी नाराज हैं.’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बेटा क्रिकेटर… तो बेटी दिखाएगी एक्टिंग स्किल, Sachin Tendulkar की बेटी सारा जल्द मॉडलिंग से बॉलिवुड इंजस्ट्री में रखेंगी कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो