script‘मुझे माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे’, जब Anil Kapoor ने Kapil Sharma को कसके लगाया गले; तो कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात | Anil Kapoor hugs Kapil Sharma tightly in The Kapil Sharma Show | Patrika News

‘मुझे माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे’, जब Anil Kapoor ने Kapil Sharma को कसके लगाया गले; तो कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात

Published: Apr 26, 2022 01:47:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘थार’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है, जिसकी प्रमोशन के लिए एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे.

'मुझे माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे', जब Anil Kapoor ने Kapil Sharma को कसके लगाया गले

‘मुझे माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे’, जब Anil Kapoor ने Kapil Sharma को कसके लगाया गले

‘1 2 का 4’ करने वाले सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘थार’ (Thaar) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज़ होने वाली है. उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिसकर्मी सुरेखा सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में उनका बेटा हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) भी नजर आ रहा है.
वहीं हाल में अनिल कपूर की इस फिल्म की प्रमोशन के लिए अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और शो में हर तरफ हंसी के ठहाके गुंज रहे थे. सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़े कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जो वीकेंड एपिसोड के हैं. इन वीडियो में अनिल धमाकेदार तरीके से एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘तेरे बाप का क्या जाता है?’, जब Shweta Tiwari से कहा गया ‘इतना हंस क्यों रही हो?’, तो ऐसा मिला जवाब

साथ ही प्रोमो में कपिल, अनिल कपूर की खिंचाई भी करते नजर आ रहे हैं और उनकी इस मस्ती का आनंद उठाते हुए हंसी के ठहाके लगाते लोग भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अनिल शो में एंट्री करते हैं वो कपिल को कस के गले लगाते हैं. उनकी इसी बात पर कपिल उनकी खिंचाई करते हुए कहते हैं कि ‘आप मुझे कहीं माधुरी दीक्षित तो नहीं समझ बैठे’. कपिल की बात सुनकर अनिल कपूर की बोलती बंद हो जाती है और वो शरमाने लगते हैं.
साथ ही कपिल आनिल कपूर की उम्र पर उनको छेड़ते हुए कहते हैं ‘अनिल सर की फिल्म आई थी बेटा… बेटा को 30 साल हो गए. इनका अपना बेटा 31 साल का हो गया, लेकिन इन्होंने खुद को इतना मैंटेन किया हुआ है कि आज भी बेटा फिल्म कर सकते हैं. सतीश सर को भी मानना पड़ेगा 30 साल पहले भी बाप का रोल कर लेते थे और आज भी कर सकते हैं’. अगर देखा जाए तो इंडस्ट्री के स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी उम्र ढल रही है और पता भी चल रहा है, लेकिन अनिल कपूल आज भी एक दम फिट नजर आते हैं.
वहीं अगर अनिल कपूर की आने वाली फिल्म ‘थार’ की बात करें तो ये फिल्म 80 के दशक के बैकग्राउंड पर आधारित है. इस फिल्म में राजस्थान के एक सुदूर गांव के जरिए सिद्धार्थ, जिसका किरदार हर्ष वर्धन निभाने जा रहे हैं के सफर के बारे में बताती है, जो हिंसक हत्याओं की एक श्रृंखला से हिल गया है. फिल्म का निर्देशन निर्देशक राज सिंह चौधरी ने किया है. फिल्म में अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर के अलावा फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी नजर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो