script‘तेरे बाप का क्या जाता है?’, जब Shweta Tiwari से कहा गया ‘इतना हंस क्यों रही हो?’, तो ऐसा मिला जवाब | Shweta Tiwari Shared Warring Post on Instagram | Patrika News

‘तेरे बाप का क्या जाता है?’, जब Shweta Tiwari से कहा गया ‘इतना हंस क्यों रही हो?’, तो ऐसा मिला जवाब

Published: Apr 26, 2022 12:47:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी दमदार पहचान बाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर ही अपने अंदाज में अपने हेटर्स को करारा जवाब देती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही पोस्ट शेयर की है.

'तेरे बाप का क्या जाता है?', जब Shweta Tiwari से कहा गया 'इतना हंस क्यों रही हो?', तो ऐसा मिला जवाब

‘तेरे बाप का क्या जाता है?’, जब Shweta Tiwari से कहा गया ‘इतना हंस क्यों रही हो?’, तो ऐसा मिला जवाब

अपने दमपर पर इंडस्ट्री में पैर रखा. शादी की और उस शादी में दुख सहा. अपने बच्चों को अकेले अपने दम पर लायक बनाया. उनको खुश रहना सिखाया. उनको सिखाया दूसरों की इज्जत करना और जो दुख उन्होंने झेले हैं किसी को न देना. अब आप सोच रहे होंगे कि यहां किसके बारे में बात हो रही है तो बिना टाइम खराब किए आपको बता देते हैं. आप सभी ने एक बेहद फेमस टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ की देखा होगा.
उसमें ‘प्रेरणा’ का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बात कर रहे हैं. जी हां, उस एक शो से घर-घर में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी. आज भले ही 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वो आज भी अपनी बटी पलक तिवारी की बड़ी बहन ही लगती हैं. इसके साथ ही श्वेता तिवारी काफी बोल्ड हैं और अपने हेटर्स को करारा जवाब दे कर चुप करवाना जानती हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं उनकी पोस्ट कह रही है.
यह भी पढ़ें

‘हीरो क्या ऐसा दिखता है?’, जब Nawazuddin Siddiqui के मुंह पर मेकर्स ने कह दी ऐसी बात

हाल में श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में श्वेता तिवारी बेहद ही ग्लैमर्स नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी प्यारी सी स्माइल किसी का भी दिल जीत ले, लेकिन इस फोटो के साथ श्वेता तिवारी ने जो कैप्शन लिखा है वो किसी को हैरान कर सकता है. अपनी इस फोटो को साझा करते हुए श्वेता ने लिखा ‘वे- इतना क्या हंस रही है? हम- तेरे बाप का क्या जाता है’.
खास बात ये है कि उनकी फोटो के साथ-साथ उनके इस कैप्शन को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. फोटो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर लिखता है ‘उसका बाप मजनू है और मजनू जलता है’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘आप बेहद खूबसूरत हैं’. बता दें कि श्वेता तिवारी को कई बार उनकी निजी जिंदगी के लिए ट्रोल किया जाता रहा है.
उनकी दो शादियां हुई हैं और दोनों ही अच्छी नहीं चल पाईं, जिसके पीछे की वजह भी लोग श्वेता तिवारी को ही मानते हैं. श्वेता ने अपनी पहली शादी राजा चौधरी से शादी की, जिनसे उन्होंने साल 2007 में तलाक ले लिया था और इसके पीछे घरेलू हिंसा को बताया था.
इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. श्वेता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पति उनकी बेटी पलक के साथ गंदा व्यवहार रखते थे. वे उसे गंदी फिल्में दिखाने की कोशिश किया करते थे, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ा और तलाक हो गया.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो