script‘बेडरूम तक घुस आओ’ वाले कमेंट पर सैफ अली खान ने दी सफाई, बोले- पहले भी ऐसा… | Saif Ali Khan clarified comment of Come to bedroom of paparazzi said they have cross limit before | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेडरूम तक घुस आओ’ वाले कमेंट पर सैफ अली खान ने दी सफाई, बोले- पहले भी ऐसा…

Saif Ali Khan : सैफ अली खान की एक वीडियो बहुत वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने पैपराजी से कहा था कि आप हमारे बेडरूम में आ जाइए। अब इस कमेंट पर एक्टर ने अपनी सफाई दी है। साथ ही उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को निकाल देने वाली खबर पर भी सच्चाई बताई।

मुंबईMar 05, 2023 / 10:42 am

Jyoti Singh

saif_ali_khan_clarified_comment_of_come_to_bedroom_of_paparazzi_said_they_have_cross_limit_before.png
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर ही लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की मां की की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे। जहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में सैफ पैपराजी पर भड़कते हुए दिखे थे। खबरें ये भी आईं कि उन्होंने गुस्से में आकर अपने बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को निकाल दिया है। अब इस बात पर सैफ ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने पैपराजी पर भड़कने वाली बता पर भी अपनी सफाई दी।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1632245966303817728?ref_src=twsrc%5Etfw
सैफ अली खान ने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए अपनी सफाई दी है। उन्होंने बीते गुरुवार को अपने अपार्टमेंट के अंदर दो बजे हुई घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को निकाला नहीं गया है। यह उनकी गलती नहीं है और न ही कोई कानूनी कार्रवाई कर रहा है। क्योंकि हम इस तरह से काम नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े – बाहुबली 2 ने भी मानी पठान की बादशाहत, मेकर्स ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात
सैफ ने आगे कहा, उन्होंने गेट के माध्यम से निजी संपत्ति के अंदर प्रवेश किया। सुरक्षा गार्ड के सामने और पूरी तरह से हमारे स्थान पर आक्रमण किया और हम पर 20 कैमरे और लाइट लगा दीं, जैसे कि ऐसा करना उनका अधिकार है। यह गलत व्यवहार है। एक्टर ने बेडरूम वाले कमेंट पर कहा, कि हम हर वक्त पैपराजी का सहयोग करते हैं और समझते हैं। उन्होंने यह टिप्पणी इसलिए की, क्योंकि पैपराजी पहले ही एक रेखा पार कर चुके थे।


जाहिर है कि सैफ और करीना जब मलाइका की मां की जन्मदिन पार्टी से लौट रहे थे तब पैपराजी ने उन्हें घेर लिया था। पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए उन्हें पोज देने के लिए कहा, लेकिन कपल फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं था। इस दौरान कपल घर की ओर आगे बढ़ते गए और पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करते गए। इस बीच एक पैपराजी ने अभिनेता को रुकने के लिए कहा तो सैफ भड़क गए। सैफ ने कहा कि ऐसा करिए, आप हमारे बेडरूम में आ जाइए।

यह भी पढ़े – पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बेडरूम तक घुस आओ’ वाले कमेंट पर सैफ अली खान ने दी सफाई, बोले- पहले भी ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो