scriptपार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट | Urfi Javed spotted gaurav gupta store launch with Asfi javed younger sister simple look attract fans | Patrika News

पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट

locationमुंबईPublished: Mar 04, 2023 11:39:37 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Urfi Javed : अबू जानी की हाई प्रोफाइल पार्टी के बाद उर्फी जावेद डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंची। जहां हर बार की तरह इस बार भी वे अपने यूनिक लुक में दिखाई दीं। वहीं इस दौरान उर्फी की बहन अस्फी जावेद भी पहुंची। जिनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

urfi_javed_spotted_gaurav_gupta_store_launch_with_asfi_javed_younger_sister_simple_look_attract_fans.jpg
बिग बॉस फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी कपड़ों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन अब उनकी लॉटरी लग गई है। उर्फी अब खुद के लिए कपड़े डिजाइन करती ही हैं। साथ ही बड़े-बड़े डिजाइनर्स के डिजाइन किए गए आउटफिट भी पहनती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्हें फेमस मैगजीन ‘डर्टी’ के कवर पेज पर देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसके बाद वे फेमस अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए आउटफिट्स में फोटोशूट कराते दिखीं थीं। अब उन्हें डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च में भी इन्वाइट किया गया है।


https://twitter.com/uorfi_/status/1631890883212906496?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि अबू जानी की हाई प्रोफाइल पार्टी में उर्फी जावेद ने अपने लुक्स से सभी को हैरान कर दिया था। इतने बड़े डिजाइनर की पार्टी अटेंड करने के बाद उन्हें डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च में भी इन्वाइट किया गया। जहां हमेशा की तरह उर्फी अपने यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने एक्टर अर्जुन कपूर के साथ भी कैमरे को खूब सारे पोज दिए। इस दौरान उर्फी के साथ उनकी बहन अस्फी जावेद भी पहुंची।

यह भी पढ़े – अली गोनी का दिल तोड़कर जैस्मिन भसीन ने सिंगर टोनी कक्कड़ से रचाई शादी, देखें वीडियो
हैरानी की बात ये थी कि पहली बार ऐसा हुआ जब उर्फी जावेद का चार्म फीका पड़ गया। दरअसल, उर्फी की बहन अस्फी ने अपनी ड्रेसिंग सेंस से उर्फी से ज्यादा लाइमलाइट लूटी। जहां उर्फी सिल्वर कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और बिकिनी टॉप पहनकर आई थीं, वहीं अस्फी ने यलो कलर की शिफॉन साड़ी पहन रखी थी। उनका ये सादगी भरा अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आया।


https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान दोनों बहनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। जाहिर है कि उर्फी पर तो हर बार उनके कपड़ों को लेकर कमेंट होते ही हैं, लेकिन इस बार लोगों का ध्यान उसने हटकर उनकी बहन पर शिफ्ट हो गया। एक यूजर ने उर्फी को नसीहत देते हुए कहा कि सीखो अपनी बहन से कुछ। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘उसकी बहन ज्यादा खूबसूरत है शक्ल से भी अक्ल से भी।’ एक ने लिखा कि उर्फी की बहन कितनी खूबसूरत है। इन सबके बीच कुछ ने रेड हार्ट और फायर वाली इमोजी भी कमेंट में डाली।

यह भी पढ़े – रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से वीडियो लीक, आलिया भट्ट दिखीं इस अंदाज में
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो