scriptबाहुबली 2 ने भी मानी पठान की बादशाहत, मेकर्स ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात | Baahubali 2 Makers praises Shahrukh Khan Pathaan for becoming highest grossing hindi movies | Patrika News
मनोरंजन

बाहुबली 2 ने भी मानी पठान की बादशाहत, मेकर्स ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात

Baahubali 2 Makers Praises Pathaan : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने पिछले दिनों ही बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। अब फिल्म के मेकर्स ने पठान की तारीफ की है।

Mar 05, 2023 / 09:50 am

Jyoti Singh

bahubali_2_makers_praises_shahrukh_khan_pathaan_for_becoming_highest_grossing_hindi_movies.png
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वो कर दिखा दिया है, जिसके बाद हर ओर उनकी तारीफ हो रही है। उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद से ही वो लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। आलम ये है कि ‘पठान’ ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 511 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमा डाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘बाहुबली 2’ (Baahubali 2) को पीछे छोड़ते हुए हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।


https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
‘पठान’ के इस शानदार प्रदर्शन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर ओर खुशी की लहर है। हर कोई फिल्म की सफलता का जश्न मना रहा है। इस बीच ‘बाहुबली 2’ के मेकर्स ने भी शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ की है। फिल्म के निर्माता शोभु यरालगदा ने ट्वीट कर कहा, ‘शाहरुख खान, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और यशराज मेकर्स समेत फिल्म पठान की पूरी टीम को बाहुबली 2 के नेट हिंदी कमाई को पार करने की बधाई। रिकॉर्ड्स टूटने के लिए ही बनते हैं और मैं बहुत खुश हूं इसे किसी और ने नहीं किंग खान ने तोड़ा है।’

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की जवान में हुई साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री! मेकर्स ने खेला बड़ा दांव
जकाहिर है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 38 दिन पूरे हो चुके हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की मानें तो 39वें दिन पठान ने 2.15 करोड़ की कमाई की है, जो कि 38वें दिन से ज्यादा है। वहीं छठे शनिवार की कमाई मिलाकर फिल्म ने हिंदी भाषा में 512.85 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 531.91-532 करोड़ के बीच हो गया है। इतना ही नहीं पठान ने छठे शनिवार को 110 प्रतिशत की छलांग लगाई है।


https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। उनके अलावा आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में इिखाई दी थीं। फिल्म अब दंगल, बाहुबली 2, केजीएफ 2 और आरआरआर के बाद पांचवे नंबर पर खड़ी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान की फिल्म आरआरआर का रिकॉर्ड कितने दिन में तोड़ सकेगी।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, चोरी-छिपे मन्नत में घुसे दो लोग ऐसे आए पकड़ में

Home / Entertainment / बाहुबली 2 ने भी मानी पठान की बादशाहत, मेकर्स ने शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो