script

शाहरुख खान की जवान में हुई साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री! मेकर्स ने खेला बड़ा दांव

locationमुंबईPublished: Mar 03, 2023 01:33:49 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Shah Rukh Khan Jawan : ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म में कैमियो करने से मना कर दिया है। जिसके बाद मेकर्स ने ‘जवान’ में कैमियो के लिए साउथ के एक और सुपरस्टार को अप्रोच किया है।

rrr_superstar_ram_charan_will_be_part_of_jawan_starrer_shahrukh_khan_vijay_sethupathi_nayanthara.jpg
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) एक ओर जहां ब्लॉकबस्टर साबित हुई है तो वहीं दूसरी ओर ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया था कि पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ‘जवान’ के ऑफर को ठुकरा दिया है। दरअसल, वे फिल्म में कैमियो करने वाले थे लेकिन इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इसी वजह से उन्होंने कैमियो से मना कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की जगह साउथ के एक और बड़े सुपरस्टार को कैमियो के लिए अप्रोच किया है।


बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में वे फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए अब मेकर्स ने पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन से न सुनने के बाद साउथ के एक और सुपरस्टार को ‘जवान’ में कैमियो के लिए फाइनल किया है। ये कोई और नहीं बल्कि ‘आरआरआर’ (RRR) सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हैं।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, चोरी-छिपे मन्नत में घुसे दो लोग ऐसे आए पकड़ में
जाहिर है कि राम चरण ने RRR में कमाल की एक्टिंग की थी। फिल्म पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी है और अब ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। ऐसे में राम चरण के फैंस भी उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब जवान के मेकर्स भी चाहते हैं कि फिल्म में साउथ का कोई बड़ा स्टार हो इसलिए राम चरण को फिल्म में कैमियो का ऑफर दिया गया। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और नयनतारा (Nayanthara) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी साल 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के मुताबिक, खबर थी कि ‘जवान’ में बिग बॉस के 16वें सीजन के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) भी नजर आएंगे। वे फिल्म के एक गाने में रैप करते दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़े – बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन, भूषण कुमार के साथ मेगा बजट फिल्म की साइन

ट्रेंडिंग वीडियो