scriptशाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, चोरी-छिपे मन्नत में घुसे दो लोग ऐसे आए पकड़ में | Pathaan actor Shah Rukh Khan security lapses two people tried to enter Mannat Mumbai Police arrested | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, चोरी-छिपे मन्नत में घुसे दो लोग ऐसे आए पकड़ में

Shah Rukh Khan Mannat : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। बुधवार रात दो युवकों ने उनके बंगले मन्नत में घुसने की कोशिश की। दोनों दीवार फांदकर तीसरी मंजिल तक पहुंच गए।
 

मुंबईMar 03, 2023 / 10:06 am

Jyoti Singh

pathaan_actor_shah_rukh_khan_security_lapses_two_people_tried_to_enter_mannat_mumbai_police_arrested.png
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। चार साल के लंबे गैप के बाद एक्टर ने सिल्वर स्क्रीन पर जबरदस्त वापसी की है। जाहिर है कि पठान एक्टर से मिलने के लिए उनके फैंस भी बेताब रहते हैं। इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया जिसने शाहरुख की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए। दरअसल, बुधवार की रात लिमिट क्रॉस करते हुए दो युवकों ने एक्टर के बांद्रा स्थित बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) में घुसने की कोशिश की। दोनों युवक मन्नत की दीवार को फांदकर तीसरी मंजिल तक पहुंच गए। हालांकि दोनों युवकों को देखते ही सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पकड़ पुलिस को सौंप दिया है।


https://twitter.com/hashtag/Mannat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बांद्रा पुलिस के मुताबिक, दोनों युवकों को शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के पास घूमते हुए देखा गया था। दोनों की उम्र 19 से 20 साल है। जिन्हें बंगले में घुसने पर वहां पर ड्यूटी पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़ लिया था। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दोनों युवकों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कि वे गुजरात से आए हैं और शाहरुख से मिलना चाहते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ बिना अनुमति के निजी संपत्ति में प्रवेश करने का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे एमसी स्टेन! रैपर की लगी लॉटरी
कथित तौर पर बताया बताया जा रहा है कि मामला गुरुवार सुबह का है। लेकिन आधिकारिक तौर पर इसे कंफर्म नहीं किया गया है। खबर ये भी है कि जिस समय ये दोनों युवक मन्नत में घुसने की कोशिश कर रहे थे उस वक्त शाहरुख खान अपने घर में मौजूद नहीं थे। उस वक्त किंग खान ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे थे। फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।


https://twitter.com/hashtag/Mannat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ मुंबई के एक शख्स ने लखनऊ में केस दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने जिस बिल्डर कंपनी तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एम्बेसडर गौरी खान हैं। उसने करोड़ों का फ्लैट खरीदा था। उसने दावा किया कि गौरी खान से इंफ्लूएंस होकर ही उसने फ्लैट के लिए 86 लाख रुपयों का भुगतान भी किया था। लेकिन अब तक उसे फ्लैट का कब्जा नहीं मिला है।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला?

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, चोरी-छिपे मन्नत में घुसे दो लोग ऐसे आए पकड़ में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो