scriptशाहरुख खान की ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे एमसी स्टेन! रैपर की लगी लॉटरी | Bigg Boss 16 winner MC Stan will be part of Shah Rukh Khan film Jawan amid success of Pathaan | Patrika News
मनोरंजन

शाहरुख खान की ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे एमसी स्टेन! रैपर की लगी लॉटरी

MC Stan In Jawan : बिग बॉस के 16वें सीजन के विनर एमसी स्टेन के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अब जल्द वे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस बीच रैपर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म जवान में एक रोल ऑफर हुआ है।

Mar 02, 2023 / 04:41 pm

Jyoti Singh

bigg_boss_16_winner_mc_stan_will_be_part_of_shah_rukh_khan_film_jawan_amid_success_of_pathaan.jpg
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) तो सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो चुकी है। अब उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की हर ओर चर्चा चल रही है। एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कई बड़े स्टार्स जैसे विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), नयनतारा (Nayanthara) और पठान लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शामिल हैं। अब खबर है कि बिग बॉस के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) के विनर रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) भी जवान से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस खबर को सुनते के बाद एमसी के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खबर है कि एमसी स्टेन, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नजर आ सकते हैं। क्योंकि फिल्म का कुछ हिस्सा महाराष्ट्र में भी शूट किया गया है। साथ ही पुणें मेट्रो को भी फिल्म में दिखाया गया है। चूकि बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टेन की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। ऐसे में मेकर्स की नजरें भी एमसी स्टैन की लोकप्रियता पर ही टिकी हुई हैं। लोग भी कयास लगा रहे हैं कि रैपर ‘जवान’ के किसी सॉन्ग में अपनी आवाज दे सकते हैं। हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े – पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की जवान, इस वजह से किया फिल्म से किनारा
बता दें कि इससे पहले बिग बॉस की रनरअप प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर भी खबर आई थी कि वे जवान से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन एमसी स्टेन के फिल्म में होने की खबर सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। जाहिर है कि फैन फॉलोइंग के मामले में एमसी स्टेन बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देते हैं।


https://twitter.com/hashtag/BB16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के कैमियो को लेकर भी खबरें चल रहीं थीं। लेकिन अब पुष्पा एक्टर ने बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म से किनारा कर लिया है। दरअसल, पुष्पा 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि ‘जवान’ 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पठान के बाद इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला?

Home / Entertainment / शाहरुख खान की ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे एमसी स्टेन! रैपर की लगी लॉटरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो