scriptपुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की जवान, इस वजह से किया फिल्म से किनारा | Pushpa Starring Allu Arjun rejected Shahrukh Khan film jawan due pushpa rule packed schedule | Patrika News
मनोरंजन

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की जवान, इस वजह से किया फिल्म से किनारा

Allu Arjun Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। खबर थी कि फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन कैमियो करते दिखेंगे। लेकिन अब फैंस का दिल टूट सकता है क्योंकि पुष्पा स्टार ने किंग खान की फिल्म को ठुकरा दिया है।

Mar 02, 2023 / 02:16 pm

Jyoti Singh

pushpa_starring_allu_arjun_rejected_shahrukh_khan_film_jawan_due_pushpa_rule_packed_schedule.png
‘पठान’ की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बन रही ये एक्शन फिल्म (Jawan Release Date) 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस को भी ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है। इसकी एक वजह यह भी थी कि फिल्म जवान से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी जुड़ने वाले हैं। वह इस फिल्म में कैमियो करेंगे। लेकिन अब खबर है कि पुष्पा एक्टर ने शाहरुख खान की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।


https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खबर थी कि फिल्म जवान के लिए मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को फिल्म के लिए संपर्क किया था। निर्माता चाहते थे कि वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। लेकिन, अब खबर है कि अल्लू अर्जुन ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस ऑफर को ठुकरा दिया है। वह फिलहाल ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। जिसे साल के अंत तक पूरा करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की पत्नी गौरी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर, जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा: द रूल’ में एक बार फिर अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना मेन लीड में दिखाई देंगी। वहीं पुष्पा 2 को लेकर फैंस और मार्केट में खासा क्रेज है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीक्वल की शूटिंग पहले भाग की तुलना में बहुत बड़े बजट पर की जा रही है। कोई शक नहीं फिल्म पुष्पा ने दुनियाभर में लोकप्रियता पाई है। यही वजह है कि अब सीक्वल को और भी बड़े स्तर पर लाने की तैयारी है। जहां पुष्पा का पहला भाग 200 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया गया था।

वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की बात करें तो इस फिल्म में विजय सेतुपति के फैंस उनके और शाहरुख की टक्कर को देखने के लिए बेसब्र हैं। उनके अलावा साउथ की लेडी बॉस एक्ट्रेस नयनतारा भी दिखाई देंगी। वहीं पठान के बाद इस फिल्म में दोबारा किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनने जा रही है।

यह भी पढ़े – Billi Billi Song Out : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का दूसरा गाना बिल्ली बिल्ली रिलीज

Home / Entertainment / पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की जवान, इस वजह से किया फिल्म से किनारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो