scriptदिशा पटानी और टाइगर के ब्रेकअप पर अक्षय कुमार ने ली चुटकी, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़ | Selfiee actor Akshay Kumar trolled for make fun Disha Patani and Tiger breakup on Kapil Sharma Show | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पटानी और टाइगर के ब्रेकअप पर अक्षय कुमार ने ली चुटकी, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

Akshay Kumar : अक्षय कुमार हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। शो में अपनी को स्टार्स का मजाक उड़ाने के चलते खिलाड़ी कुमार को ट्रोल होना पड़ रहा है।। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसपर यूजर्स लगातार रिएक्शन्स दे रहे हैं।

मुंबईFeb 28, 2023 / 12:50 pm

Jyoti Singh

selfiee_actor_akshay_kumar_trolled_for_make_fun_disha_patani_and_tiger_breakup_on_kapil_sharma_show.jpg
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय पहली बार एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए हैं। हालांकि ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। बीते दो सालों में अक्षय की यह छठवीं फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं एक्टर ‘द एंटरटेनर्स’ कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका उड़ान भरने वाले थे लेकिन कॉन्सर्ट भी रद्द हो चुका है। इन सब के बीच अपनी को स्टार्स का मजाक उड़ाने के चलते अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1630465921864302592?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। यहां उनके साथ दिशा पाटनी, मौनी रॉय, नोरा फतेही और सोनम बाजवा भी नजर आईं। कपिल के शो पर अक्षय ने जमकर मजाक-मस्ती की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्टर अपने को-स्टार्स का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग अदिति राव हैदरी ने लगाए ठुमके, फैंस बोले- जल्द होगी बिग अनाउंसमेंट!
वीडियो में अक्षय कुमार पहले एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर प्रैंक करते हैं। वह कहते हैं कि ‘मौनी ने टीवी में नागिन का रोल निभाया है तो उसे टेंशन है कि कोई उसके हसबैंड को बीन गिफ्ट न कर दे।’ फिर एक्टर ने कहा, ‘पंजाबी एक्ट्रेस सोनमा बाजवा पहले एयर होस्टेस्ट थी जो हमें चिंता है कि कोई घंटी बजाए तो ये न पहुंच जाए।’ इसके बाद अक्षय दिशा का मजाक उड़ाते हैं। वह कहते हैं कि ‘दिशा को घूमना फिरना पसंद है पर उसे डर लगता है कि कहीं सफारी के दौरान उसे टाइगर ने मिल जाए।’


अक्षय कुमार की ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यहां ये आदमी औरतों के काम का मजाक उड़ा रहा है और लोग हंस रहे हैं। क्या बकवास है। जाहिर है कि टाइगर और दिशा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों के अचानक हुए ब्रेकअप ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि दिशा अपने रिलेशनशिप को एक स्टेप आगे लेकर जाना चाहती थी लेकिन टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

यह भी पढ़े – शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड शो में पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, अलग-अलग एंट्री लेने पर फैंस हुए हैरान

Home / Entertainment / Bollywood / दिशा पटानी और टाइगर के ब्रेकअप पर अक्षय कुमार ने ली चुटकी, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो