scriptशादी के बाद पहली बार अवॉर्ड शो में पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, अलग-अलग एंट्री लेने पर फैंस हुए हैरान | Siddharth Malhotra Kiara Advani reached award show after marriage pictures goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड शो में पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, अलग-अलग एंट्री लेने पर फैंस हुए हैरान

Sidharth-Kiara : कियारा और सिद्धार्थ की शादी को अभी एक महीने पूरे नहीं हुए हैं। इस बीच कपल ने पहली बार एक अवॉर्ड शो में एंट्री ली। हालांकि फंक्शन में दोनों अलग-अलग पहुंचे। जिसे देखकर फैंस भी काफी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईFeb 26, 2023 / 11:51 am

Jyoti Singh

siddharth_malhotra_kiara_advani_reached_award_show_after_marriage_pictures_goes_viral.png
बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। उनसे जुड़ी हर अपडेट को पाने के लिए फैंस भी काफी उतावले रहते हैं। इस बीच शादी के बाद पहली बार दोनों को अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया है। हालांकि फंक्शन में आने के बाद भी मीडिया के सामने दोनों अलग-अलग नजर आए। पहले कियारा आणवाणी ने एंट्री ली। उसके कुछ देर बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अवार्ड फंक्शन में नजर आए। इतना ही नहीं फंक्शन में पहुंचने के बाद भी यह कपल अलग अलग नजर आया। जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान नजर आए।


https://twitter.com/SidMalhotra?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अवॉर्ड शो में कियारा आडवाणी पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंची। जिसमें उनका बैचलर वाला लुक देखने को मिला। हालांकि एक्ट्रेस को बिना सिंदूर और मंगलसूत्र में देखकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। वहीं माथे पर छोटी सी काली बिंदी लगाए और स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ओपन हेयर लुक में कियारा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शर्ट और ग्रे ब्लेजर में काफी हैंडसम और कूल लगे।

यह भी पढ़े – बैक टू बैक फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इसमें मेरा ही कसूर
आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अवॉर्ड फंक्शन में भले ही एक साथ न पहुंचे हों लेकिन स्टेज से इनकी केमिस्ट्री की शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां दोनों एक-दूसरे को गले लगाते भी नजर आए। वीडियो को देखकर फैंस भी कपल पर अपना प्यार लुटा रहे है।


https://twitter.com/SidMalhotra?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं हैं। कपल ने पिछली 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं। इनका वेडिंग वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आया था।

यह भी पढ़े – श्रीराम नेने संग आसान नहीं थी माधुरी दीक्षित की लाइफ, बोलीं- मैं बीमार रहती थी और आप हॉस्पिटल…

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड शो में पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, अलग-अलग एंट्री लेने पर फैंस हुए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो