scriptएक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे सलमान और शाहरुख, इस दिन से शुरू होगी ‘पठान बनाम टाइगर’ की शूटिंग | Shahrukh Khan and Salman Khan Pathaan vs Tiger shooting will start on January 2024 Pathaan Tiger will seen against each other | Patrika News
मनोरंजन

एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे सलमान और शाहरुख, इस दिन से शुरू होगी ‘पठान बनाम टाइगर’ की शूटिंग

Pathaan vs Tiger Shooting Update : शाहरुख खान और सलमान खान को लीड में लेकर यश राज फिल्म्स ने ‘पठान बनाम टाइगर’ बनाने का ऐलान किया है। इस बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट आया है। जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Mar 29, 2023 / 01:38 pm

Jyoti Singh

shahrukh_khan_and_salman_khan_film_shooting_will_start_on_january_2024_pathaan_tiger_will_seen_against_each_other.png
बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इस साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ‘पठान’ ने सिर्फ इंडिया में ही 500 करोड़ का शानदार आकड़ा पार करते हुए हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जाॅन अब्राहम भी अहम किरदार में थे। जबकि सलमान खान (Salman Khan) ने अपने कैमियो से फिल्म में चार चांद लगा दिए थे। फैंस को उनकी एंट्री काफी पसंद आई थी। फैंस की इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स ने ‘पठान बनाम टाइगर’ (Pathaan vs Tiger) बनाने का फैसला किया है। जिसकी शूटिंग पर बड़ा अपडेट आया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स (Spy Universe) में बन रही फिल्म पठान बनाम टाइगर में ‘पठान’ यानी शाहरुख खान और ‘टाइगर’ यानी सलमान खान एक साथ दिखाई तो देंगे लेकिन एक-दूसरे के खिलाफ। वहीं अब ‘पठान बनाम टाइगर’ फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 की जनवरी में शुरू होने वाली है।
जाहिर है कि यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में देखने को मिली हैं। पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘वार’ (War) में धमाल मचाया। उसके बाद शाहरुख खान की ‘पठान’ आई जिसने इतिहास ही रच दिया।
यह भी पढ़े – आप नेता राघव चड्ढा संग शादी करने जा रहीं परिणीति चोपड़ा! एक्ट्रेस ने पहली बार शर्माते हुए दिया रिएक्शन

वहीं अब सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर के तीसरे पार्ट ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान अपने कैमियो से फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल 10 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
वहीं अब मेकर्स पठान और टरइगर के बीच क्लैश कराना चाहते हैं। देखना बहुत ही शानदार होने वाला है जब दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ दिखाई देंगे। ‘पठान बनाम टाइगर’ फिल्म को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्या खास होने वाला है।

Home / Entertainment / एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगे सलमान और शाहरुख, इस दिन से शुरू होगी ‘पठान बनाम टाइगर’ की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो