scriptTrailer release of Razakar movie based on 'genocide' of Hindus | रज़ाकार के ट्रेलर ने मचाया बवंडर, हिंदुओं के 'नरसंहार’ पर आधारित है फिल्म, राजनितिक पार्टियां हुई सक्रिय | Patrika News

रज़ाकार के ट्रेलर ने मचाया बवंडर, हिंदुओं के 'नरसंहार’ पर आधारित है फिल्म, राजनितिक पार्टियां हुई सक्रिय

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2024 08:46:23 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Rajaakar Trailer Release: 'रजाकर' का दमदार ट्रेलर वर्ल्ड-वाइड रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में देश की आजादी के बाद हैदराबाद की स्थिति और उस दौरान हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार, नरसंहार की कहानी दिखाई गयी है। ऐसे में हो सकता है, कि यह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द केरला स्टोरी' की तरह विवादित हो सकती है।

rajaakar_trailer_release.jpg
Rajaakar Trailer Release
Rajaakar Trailer Release: 'रजाकर' का दमदार ट्रेलर वर्ल्ड-वाइड रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म ऐतिहासिक साबित हो सकती है। फिल्म में देश की आजादी के बाद 'हैदराबाद' की स्थिति और उस दौरान हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार, 'नरसंहार' की कहानी दिखाई गयी है। ऐसे में हो सकता है, कि यह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द केरला स्टोरी' की तरह विवादित हो सकती है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सभी पार्टी दल सक्रिय हो गए हैं। माना जा रहा है, कि यह फिल्म मुसलमानों के प्रति नकारात्मक प्रभाव छोड़ सकती है। हालांकि इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर पहले ही अपनी राय स्पष्ट कर चुके हैं।
'रजाकर' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना ने लगाए ‘’जय श्रीराम’’ के नारे
बॉलीवुड क़्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने 'रजाकर' ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ‘’जय श्रीराम’’ के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने कहा, “इस तरह की फिल्में जरूर बननी चाहिए। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने इस देश के लिए बहुत कुछ किया है। हम लोगों को सिर्फ महात्मा गाँधी और नेहरू के बारे में पढ़ाया गया है। भारत की आजादी के 396 दिनों के बाद हैदराबाद को आजादी मिली थी। इसके पीछे के सूत्रधार सरदार वल्लभ भाई पटेल हैं।” इसके अलावा कंगना ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को भी निशाने पर लिया।
बता दें यह मूवी 6 भाषाओं में रिलीज की जा रही है। 'रजाकर' मूवी आपको 1 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: मचअवेटेड एक्शन फिल्म ‘किल’ इस दिन होगी रिलीज, ‘खूनी’ पोस्टर रिलीज कर करण जौहर ने किया ऐलान
kangana_ranaut.jpgमूवी हो सकती है कंट्रोवर्शियल
ये फिल्म भारत के इतिहास की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस बात की पुष्टि कंगना और डायरेक्टर याता सत्यनारायण ने की। इस फिल्म की कहानी देश की आजादी के बाद हैदराबाद मुक्ति आंदोलन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म में पारकाला, गुंडरामपल्ली और भैरनपल्ली गांवों में हुए अत्याचारों और नरसंहार को बखूबी दिखाया गया है। उस दौरान हैदराबाद के सातवें निजाम मीर उस्मान अली खान ने क्या कुछ किया यह भी दिखाया जाएगा।
rajaakar_movie.jpgबीजेपी मेंबर गुडूर नारायण रेड्डी ने कही बड़ी बात
अब इन बातों से साफ झलकता है, कि यह मूवी कंट्रोवर्शियल साबित हो सकती है। फिल्म के ट्रेलर के दौरान भी भारतीय जनता पार्टी के मेंबर गुडूर नारायण रेड्डी भी वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा यह फिल्म सभी को देखना चाहिए। यह मूवी मेरी दिल के करीब है।

ये भी पढ़ें: रेलवे पुलिस की हिरासत में एक्टर विद्युत जामवाल, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो