scriptKaran Johar के बाथरूम में आखिर घंटों क्या करती थीं, सारा अली खान | What Sara Ali Khan used to do in Karan Johar's bathroom for hours | Patrika News
मनोरंजन

Karan Johar के बाथरूम में आखिर घंटों क्या करती थीं, सारा अली खान

Sara Ali Khan : सारा अली खान (sara Ali Khan) आज कल अपने नए फिल्म के प्रोमोसन को लेकर काफी व्यस्त है। हाल ही में सारा अली खान अपने फिल्म का प्रोमोशन करने कॉफी विद करण (Koffee With Karan) शो में पहुंचीं था। जहां उन्होंने अपनी फिल्म “अतरंगी रे” के सॉन्ग चका चक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।
यह भी पढ़े- कटरीना कैफ की शादी से लेकर आमिर खान के तलाक तक, किस किस बॉलीवुड सितारों के रिशते रहे सुर्खियों में

Dec 23, 2021 / 02:58 pm

Manisha Verma

,

,,,

Sara Ali Khan : करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के नए सीजन की वापसी हो चुकी है। करण जौहर का शो अक्सर सुर्खियों में रहता है। करण जौहर के शो में बड़े से बड़े सितारे अपने फिल्म का प्रोमोसन करने अक्सर आते रहते है। करण जौहर के शो में सारा अली खान और धनुष (Sara Ali Khan And Dhanush) अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) के प्रमोशन के लिए आए थे।
सारा अली खान (Sara Ali Khan) शो में अपने गाने का हुकस्टेप करती हुई भी दिखाई दे रही है। ऐसे में सारा अली खान ये कहकर करण जौहर को चौंका देंती है कि वो लॉकडाउन के दौरान उनके गोवा वाले घर के वॉशरूम में इस सॉन्ग पर प्रैक्टिस करती भी की थी। धनुष और सारा अली खान जब करण जौहर के इस फन शो (Koffee With Karan Show Host) में पहुंचे तो होस्ट ने उन्हें बताया कि इस सॉन्ग को उन्होंने तब सुना था जब वो सारा (Sara) के साथ गोवा में थे।
sara.jpg
बातो के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि मैं इस गाने को मैने पहली बार तब सुना जब हम एक साथ गोवा में थे। जहां सारा (Sara) इस सॉन्ग के रिहर्सल के लिए आई थीं. सारा (Sara Ali Khan) के संग उनके कोरिग्राफर भी थे। करण (Karan) ने पूछा कि ये वही सॉन्ग था सारा ने कहा हां। करण जौहर ने कहा कि जब मैंने इस गानो को सुना तो कहा- ओह माय गॉड ये वही गाना है जिस पर दिन सारा बहुत ही मेहनत से रिहर्सल करती थीं। करण जौगर को यह सांग काफी ज्यादा पंसद आई थी।
आपको बता दे सारा अली खान करण जौगर के बाथरूम में भी करती थी गाने का (practice) आगे कहती है की आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम का मिरर बहुत बड़ा था। करण शॉक्ड हो जाते हैं और कहते हैं कि मेरे बाथरूम में भी तुम चका-चकिंग कर रही थी।

Home / Entertainment / Karan Johar के बाथरूम में आखिर घंटों क्या करती थीं, सारा अली खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो