scriptहथियार बनाने में माहिर इनामी बदमाश का पुलिस ने किया ये हाल, देखे वीडियो | UP police arrested Rewarded badmash in etah | Patrika News
एटा

हथियार बनाने में माहिर इनामी बदमाश का पुलिस ने किया ये हाल, देखे वीडियो

पुलिस और स्वाट टीम ने 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश सत्यवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

एटाApr 22, 2019 / 01:33 pm

suchita mishra

arrest

arrest

एटा। पुलिस और स्वाट टीम ने 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश सत्यवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वह लम्बे समय से वांछित चल रहा था। वह अवैध हथियार बनाने में माहिर है। पुलिस ने छापा मारा तो भाग गया था।
छापे के दौरान भाग गया था
गौरतलब है कि तीन अप्रैल को थाना मारहरा पुलिस और स्वाट टीम ने झोपड़ी में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से 48 तमंचे व 6 कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किये थे। पुलिस की असलहा तस्कर नेमसिंह और कोमल सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। इनामी बदमाश सत्यवीर मौके से फरार हो गया था। थाना मारहरा पुलिस और स्वाट टीम ने गांव पचपेड़ा से घेराबंदी करते हुए सत्यवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस बदमाश से पूछताछ कर अवैध शस्त्र के कारोबार से जुड़े अन्य लोगों को सरगर्मी से तलाश कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Etah / हथियार बनाने में माहिर इनामी बदमाश का पुलिस ने किया ये हाल, देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो