scriptबहु ने ससुर के रिवाल्वर से दिवाली पर किया दनादन फायर, वीडियो देख पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा | Daughter in law fires her father in law revolver on Diwali video viral | Patrika News
इटावा

बहु ने ससुर के रिवाल्वर से दिवाली पर किया दनादन फायर, वीडियो देख पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सोशल मीडिया पर एक महिला का रिवाल्वर से दनादन फायर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह महिला इटावा जिले की रहने वाली है। पुलिस ने महिला के ऊपर एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल में जुट गई है।

इटावाOct 30, 2022 / 01:19 pm

Anand Shukla

Women fire by rivolver

घर के छत पर रिवाल्वर से फायर करती हुई महिला

इटावा जिले की रहने एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला लाइसेंसी रिल्वालर से दनादन फायर कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और जांच में जुट गई।

यह महिला इटावा जिले के ग्राम नगला चित की रहने वाली है। दीवाली के मौके पर जहां सभी लोग अपने घरों पर पटाखे फोड़ रहे थे। उसी दौरान महिला ने घर की छत पर चढ़कर अपने ससुर के रिवाल्वर से फायरिंग की और उसका वीडियो बनाया।

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा

इटावा पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर महिला के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस केस की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने रिवाल्वर का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

हापुड़ जिला प्रशासन पीछा हटा, गठमुक्तेश्वर गंगा मेले में चलेगी भैंसा बुग्गी और बैलगाड़ी

वहीं ससुर इंद्रेश सिंह ने अपनी बहु पल्लवी के खिलाफ भरथना थाने में तहरीर थी। ससुर ने तहरीर के माध्यम से पुलिस को बताया कि वें दिवाली के मौके पर अपने ससुराल गए थे। उसी दौरान उनकी बहु ने कमरे में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर को उठा लिया और फायरिंग करने का वीडियो बनाया है। घर आने पर जब मैं कमरे में गया तो देखा कि मेरी रिवाल्वर के पास चले हुए एक कारतूस का खोखा व चार जिंदा कारतूस मिला। मेरी बिना परिमिशन और मेरे गैरमौजूदगी में मेरे रिवाल्वर का उपयोग किया गया।

पुलिस ने इंद्रेश कुमार सिंह के द्वारा दी गई तहरीर पर केस दर्ज कर लिया और कारवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जांच में जानकारी सामने आएगी। उसी के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो