किशोरी की हत्या का शक पूर्व प्रेमी पर गहराया, हत्या का राज खोलने को दर्जनो मोबाइल नंबर पर की जा रही है छानबीन

किशोरी की हत्या का शक पूर्व प्रेमी पर गहराया, हत्या का राज खोलने को दर्जनो मोबाइल नंबर पर की जा रही है छानबीन

Neeraj Patel | Updated: 14 Jun 2019, 08:30:29 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रेम प्रसंग में हुई किशोरी की हत्या में नया मोड़ आ गया है।

इटावा. इटावा जिले के बकेवर ग्राम इकघरा में प्रेम प्रसंग में हुई किशोरी की हत्या में नया मोड़ आ गया है। पुलिसिया पड़ताल के बाद आये मोड़ के अनुसार पुलिस अब किशोरी के पूर्व प्रेमी की तलाश में जुट गई है। काल डिटेल में एक नम्बर पर पुलिस को शक है जो किशोरी के पूर्व प्रेमी का बताया जाता है। पूर्व प्रेमी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस ने शुक्रवार को किशोरी की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए कुछ लोगों व आरोपी घायल प्रेमी युवक को उठाया है। पूर्व प्रेमी युवक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस उपाधीक्षक बैजनाथ का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है कई महत्वपूर्ण तथ्य सामने आये हुए है जिनके जरिये कहा जा सकता है कि जल्द ही खुलासा होगा। बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम इकघरा में 24 मई की रात में किशोरी मधू 17 वर्ष पुत्री राजेश बाबू की हत्या हो गई थी। किशोरी का शव गांव के बाहर अम्बेडकर पार्क में पड़ा मिला था। पास ही गांव का एक युवक पुष्पेंद्र दोहरे घायल अवस्था में पड़ा मिला था। किशोरी के पिता ने घायल युवक पुष्पेंद्र के विरुद्ध प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला दर्ज कराया था लेकिन मौके से चाकू न मिलने से हत्या पर कई सवाल खड़े किए हैं। आरोपी युवक का सैफ़ई मिनी पीजीआई अस्पताल में दस दिन तक उपचार व ऑपरेशन होने के बाद छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंचा।

जाति प्रमाण पत्र के लिए लेखपाल ने महिला से मांगी रिश्वत, घूस न देने पर लेखपालों ने की अभद्रता, लीपापोती में जुटे अधिकारी

मामले के नवागत विवेचक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने आरोपी से पूछताछ की थी। आरोपी युवक के हत्या में दोषी न लगने की बात विवेचक के द्वारा बताने के बाद किशोरी की हत्या की शक की शुई ऑनर किलिंग की तरफ जा रही थी। इस मामले को खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामबदन सिंह ने एसएसपी के निर्देश पर दो टीमें बनाकर लगाई हैं। जिसमें एक टीम थाना पुलिस इंस्पेक्टर के नेतृत्व में है दूसरी टीम क्राइम ब्रांच की है।

पुलिस ने घटना से जुड़े कई मोबाइल फोन के नम्बरों की काल डिटेल निकलवायी है। जिसमें घटना स्थल से मौके से मिले दो मोबाइल फोन भी शामिल हैं। जो युवक के हैं जिसमें एक किशोरी का होने का पुलिस को संदेह है। इसके अलावा कुछ और नम्बर सामने आए जिनमें से कुछ नम्बर किशोरी के परिवार वालो के बताए जाते हैं। उन्हीं नम्बरों में पुलिस को एक नम्बर और मिला जो किशोरी के पूर्व प्रेमी का बताया जा रहा है।

राष्ट्रीय कुश्ती महिला खिलाड़ी से लखनऊ में छेड़छाड़, खींचकर होटल ले जाना चाह रहे थे दो युवक

मामले की विवेचना जारी है

करीब डेढ़ दर्जन मोबाइल फोन के नम्बरों की कॉल डिटेल का गहराई से पुलिस द्वारा अवलोकन करने के बाद पुलिस अब किशोरी की हत्या के मामले के खुलासे काफी करीब पहुंच गई है हालांकि पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दे रही है। शुक्रवार को पुलिस ने किशोरी की हत्या के सम्बंध में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है जिसमें आरोपी घायल युवक भी है। मामले के विवेचक इंस्पेक्टर बकेवर प्रमोद कुमार शुक्ला ने कहा कि घटना का जल्द खुलासा होगा। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। मामले की विवेचना जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned