scriptAgra Lucknow Expressway पर कार में लगी आग, कार सवार की जलकर हुई मौत | fire caught in Car on agra lucknow expressway in etawah | Patrika News
इटावा

Agra Lucknow Expressway पर कार में लगी आग, कार सवार की जलकर हुई मौत

जिले के ऊसराहार इलाके में कौआ रमपुरा गांव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया।

इटावाFeb 20, 2019 / 03:04 pm

आकांक्षा सिंह

etawah

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार में लगी आग, कार सवार की जलकर हुई मौत

इटावा. जिले के ऊसराहार इलाके में कौआ रमपुरा गांव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया। इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि इटावा जिले के ऊसराहार इलाके के कौआ रमपुरा गॉव का पास लखनऊ जा रही कार खंभे से टकरा गई जिसमें लगी भीषण आग लगने से कार सवार की जल कर मौके पर मौत हो गई है। मरने वाले पहचान नहीं हो सकी। स्थानीय थाना ऊसराहार पुलिस हादसे वाली कार से मिले सबूतों के आधार पर मरने वाले की पहचान करने में जुटी हुई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे वाली कार में एक ही व्यक्ति सवार था जिस कार में हादसा हुआ है उसका नम्बर डीएल 8 सी एके 4854 है।


हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। कार में आग लगने की यह घटना तड़के 5 बजे के आसपास बताई गई है।
हादसे के बाद मौके पर मदद के लिए कई सैकड़ा गॉव वाले भी पहुंच गए। फिलहाल मौके पर उसराहार थाना प्रभारी योगेंद्र शर्मा हादसे के बाद शव ओर कार को हटवाने की प्रकिया में जुटे। बताते चलें कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आए दिन हो रहे सड़क हादसों के बाद इस एक्सप्रेस वे को मौत का एक्सप्रेस वे के तौर पर ही लोग कह करके प्रचारित करने लगे हैं।

Home / Etawah / Agra Lucknow Expressway पर कार में लगी आग, कार सवार की जलकर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो