scriptछात्रों से भरी स्कूली बस पटलने से दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल, मची अफरा तफरी | School bus big accident in uttar pradesh | Patrika News
इटावा

छात्रों से भरी स्कूली बस पटलने से दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल, मची अफरा तफरी

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के थाना चौबिया क्षेत्र मे मुकंदपुरा गांव के पास पब्लिक स्कूल की बस पलट जाने से करीब दो दर्जन के आसपास बच्चे घायल हो गए।

इटावाAug 06, 2019 / 07:30 pm

Neeraj Patel

School bus big accident in uttar pradesh

छात्रों से भरी स्कूली बस पटलने से दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल, मची अफरा तफरी

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के थाना चौबिया क्षेत्र मे मुकंदपुरा गांव के पास पब्लिक स्कूल की बस पलट जाने से करीब दो दर्जन के आसपास बच्चे घायल हो गए। हादसे की शिकार हुई बस में 70 के आस-पास स्कूली बच्चे सवार थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कर्री के पास स्थित सैनिक पब्लिक स्कूल की आज दोपहर डेढ बजे के करीब छुटटी होने के बाद बच्चों को लेकर बस जा रही थी कि मुकंदपुरा के पास पलट जाने से अफरा तफरी फैल गई। हादसे में घायल बच्चों को सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी, सरसईनावर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें – कार के ऊपर पलटा ट्रक, रेस्क्यू में कार का दरवाजा काटकर निकाले गए सवार, एक की मौत

बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही बस

हादसे का शिकार हुई बस बीना, गुलेपुरा, चंदेपुरा, परासना सरवरपुरा, उधमपुरा, चित्रपुरा, सरसई हेलू गांव के 70 बच्चों को लेकर उन्हें स्कूल में पढ़ने के बाद अपने घर छोड़ने जा रही थी। बस जैसे ही कर्री बीना मार्ग पर गांव मुकंदपुरा के सामने पहुंची तो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। ग्रामीणों ने बताया कि बस चालक की लापरवाही से बस गड्ढे में जा गिरी । बस के गड्ढे में गिरने के बाद वह नाले से टकरा गई । जिस कारण पलटने से बच गई । गनीमत रही बस पलटी नहीं और एक बड़ा हादसा होने से टल गया । बस के गड्ढे में गिरने के बाद चालक मौके से खेतों के रास्ते भाग जाने में सफल रहा । बस के गड्ढे में गिरते ही चीख-पुकार अफरा-तफरी मच गई ।

आसपास खेतों में काम कर रहे किसान भूटा और मुकंदपुरा गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस में बच्चों को बाहर निकाला मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई । घटना की जानकारी परिजनों सहित स्कूल प्रबंधक को दी गई । स्कूल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घायल बच्चों को अपने दूसरे वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरसईनावर ले जाकर उनका प्राथमिक उपचार कराया गया । वहीं कई बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को अपने साथ ले जाकर निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया ।

ये भी पढ़ें – युवक का अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया पुलिस का जवान, लगया मारपीट का आरोप

जानिए कितने बच्चे हुए घायल

घायल बच्चों के नाम प्रियंका, आरजू, जानवी, लालू, असित, टिंकू प्रियांशु, आकाश, आकांक्षा, टिंकल, टोनी, सुमित, आयुष, पीयूष, दिव्यांशु, प्रांशु, आकाश, अजीत, प्रियांशु, दिव्यांशु, आयुष्मान बच्चे घायल हुए। स्कूली बस के खड्ड में गिरने से मौके ए वारदात पर चीख पुकार मचने के साथ ही अफरा तफरी भी मच गयी । बस में करीब 70 स्कूली बच्चे सवार थे। इस हादसे मे दो दर्जन बच्चे हुए घायल हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। गनीमत रही बस पलटी नहीं अगर बस पलट जाती तो कई बच्चों की जान भी जा सकती थी।

Home / Etawah / छात्रों से भरी स्कूली बस पटलने से दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल, मची अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो