अच्छे दिन का सपना दिखा सत्ता में आई मोदीराज, लेकिन नहीं आये वो दिन: शिवपाल सिंह यादव

यह सरकार झूठी है। झूठे वादे करके वोट ले लेते हैं- प्रसपा अध्यक्ष

By: Abhishek Gupta

Published: 06 Jan 2021, 09:44 PM IST

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन का नारा लगाकर देश की सत्ता पर काबिज हुए नरेंद्र मोदी के राज मे आज तक अच्छे दिन नहीं आये हैं। यह सरकार झूठी है। झूठे वादे करके वोट ले लेते हैं। इसके बाद कहीं किसी की कोई मदद नहीं होती। उनके निर्वाचन इलाके जसवंतनगर में किसानों के खिलाफ विद्युत विभाग द्वारा 600 मुकदमे दर्ज कराये गये। इससे साफ है कि अच्छे दिन आज तक नहीं आए। आज तक काला धन वापस नहीं आया। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई।

ये भी पढ़ेंं- बदायूं मामलाः सपा ने गठित की जांच कमेटी, कल परिवार से करेगी मुलाकात

शिवपाल यादव ने चुटकी लेते हुए कहा की विद्युत विभाग के लोगों के घर पर स्मार्ट मीटर लगाए गए हैं, जो बगैर बिजली के ही दौड़ रहे हैं। भाजपा सरकार किसान विरोधी बिल लाई है, यदि यह बिल वापस नहीं हुआ, तो किसान, किसान नहीं बल्कि मजदूर रह जाएगा। इसका धनवान लोगों को फायदा होगा।

प्रत्याशी किया घोषित-

चकरनगर के हनुमंतपुर में बुधवार को प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिला सहकारी बैंक के भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया। इसके उपरांत मंच से उन्होंने पूर्व विधायक सुखदेवी वर्मा के सुपुत्र सुशांत वर्मा को भरथना विधानसभा सीट से प्रसपा का प्रत्याशी घोषित किया। इस मौके पर क्षेत्र की जनता से विकास के नाम पर वोट की अपील की और सरकार आने पर बिजली पानी कम रेट में देने का भी ऐलान किया।

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन: सीएम योगी का सख्त निर्देश, कोई कितना भी प्रभावशाली हो, क्रम के अनुसार ही लगेगा टीका

कर्मचारी क्षेत्र के लोगों की हर संभव मदद करेंगे तो पदोन्नति-

हनुमंतपुर में जिला सहकारी बैंक भवन के लोकार्पण में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने लोकार्पण के उपरांत गर्मजोशी से स्वागत किया। यादव ने कहा कि क्षेत्र की गरीब जनता एवं किसानों के लिए यहां बैंक के भवन का निर्माण किया गया है। जिला सहकारी बैंक के कर्मचारी क्षेत्र के लोगों की हर संभव मदद करेंगे तो पदोन्नति मिलेगी, यदि गड़बड़ी करते हैं तो सजा भी मिलेगी।

BJP Narendra Modi
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned