scriptपूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल | Threat to kill former Chief Minister and Governor Kalyan Singh | Patrika News
फर्रुखाबाद

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ है।

फर्रुखाबादMar 28, 2021 / 03:38 pm

Karishma Lalwani

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

फर्रुखाबाद. पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व विधायका व सपा नेत्री उर्मिला राजपूत एडवोकेट ने इस मामले में गौतम नामक व्यक्ति के विरुद्ध हत्या की धमकी देने एवं देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया है। उर्मिला राजपूत के पति के मोबाइल फोन पर किसी गौतम नाम के व्यक्ति ने वीडियो भेजा जिसमें आरोपी व्यक्ति द्वारा भारतीय संविधान में प्रदत्त अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ी जाति के आरक्षण को समाप्त करने का आवाहन किया गया है। व्यक्ति ने सवर्णों को एकजुट होकर और भारत के राजनेताओं को समाप्त करने की बात कही है।
सपा नेत्री ने ऐसे वक्तव्य से देश में अराजकता, धार्मिक व जातीय विद्वेष, उन्माद की स्थिति से हिंसा भड़कने का अंदेशा जताया है। पूर्व विधायक की तहरीर पर शहर कोतवाली में गौतम नाम के व्यक्ति के खिलाफ धार्मिक नफरत फैलाने, सोशल मीडिया पर धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाल ने कहा कि सर्विलांस टीम की मदद से जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x808nr1

Home / Farrukhabad / पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो