सीएम योगी को जान से मारने की धमकी- 24 घंटे में एके-47 से मार दूंगा

- लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर
- सर्विलांस सेल की मदद से मैसेज भेजने वाले को तलाश रही पुलिस

By: Hariom Dwivedi

Published: 11 Jan 2021, 01:36 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस सेवा डॉयल 112 के वाट्सएप नम्बर पर शनिवार को एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया था, जिसमें 24 घंटे के अंदर सीएम योगी को एके-47 से मारने की धमकी दी गई। साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई है। सर्विलांस सेल की मदद से मैसेज भेजने वाले की तलाश की जा रही है। इस सम्बंध में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

यूपी 112 कंट्रोल रूम के वाट्सएप नंबर 8874028434 पर शनिवार को एक धमकी भरा मैसेज आया था। मैसेज भेजने वाले ने इसमें लिखा है, 'जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। AK-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा।' डीसीपी साउथ रवि कुमार के मुताबिक, धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है। उस मोबाइल के बारे में पूरी डिटेल मिल गई है, जिससे धमकी भरा मैसेज भेजा गया था।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। 23 नवंबर 2020 को यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सएप नंबर धमकी भरा मैसेज आया था। मामले में पुलिस ने आगरा से एक नाबालिग को पकड़ा था। 21 मई 2020 को भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में वॉट्सएप पर भेजे मैसेज से सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned