scriptUP के फतेहपुर में अखिलेश यादव का विवादित बयान, साध्वी निरंजन ज्योति को कहा ‘घटिया और खटारा इंजन’ साध्वी ने दिया करारा जवाब | Patrika News
फतेहपुर

UP के फतेहपुर में अखिलेश यादव का विवादित बयान, साध्वी निरंजन ज्योति को कहा ‘घटिया और खटारा इंजन’ साध्वी ने दिया करारा जवाब

Up Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरूवार को फतेहपुर लोकसभा सीट पर सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को घटिया और खटारा इंजन बता दिया। अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर शुक्रवार को साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। आइए जाने..

फतेहपुरMay 17, 2024 / 11:47 pm

Pravin Kumar

Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti

पत्रिका उत्तर प्रदेश से वार्ता के दौरान केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

Lok Sabha Election 2024: पांचवे चरण का मतदान 20 मई को होगा। उसके ठीक तीन दिन पहले शुक्रवार को प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी यूपी के फतेहपुर जिले में बांदा–चित्रकूट, कौशांबी और फतेहपुर लोकसभा सीटों के लिए संयुक्त जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या सहित कई प्रदेश सरकार में मंत्री मंच पर मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने सपा सरकार, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं पर जमकर हमला बोला।
पीएम के कार्यक्रम से ठीक एक दिन पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार करने फतेहपुर आए थे। इस दौरान उन्होंने साध्वी निरंजन ज्योति पर निशाना साधते हुए एक विवादित बयान दे डाला। इस बयान को लेकर जिलें में ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में जमकर बवाल मचा।
अखिलेश यादव ने दिया ये विवादित बयान

दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फतेहपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसको लेकर वो विवादों में आ गए हैं। सपा अध्यक्ष ने फतेहपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को घटिया, खराब और खटारा इंजन बता दिया।
अखिलेश के बयान पर साध्वी निरंजन ज्योति का जोरदार हमला

अखिलेश के इस बयान पर साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार करते हुए कहा अखिलेश यादव के इस बयान से मैं आहत हूं… जैसे उनके पिता स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव जी थे। वह भी उन्हीं के रास्ते पर है। वह भी कहते थे कि बेटे हैं गलती हो जाती है।अखिलेश यादव ऐसी बयान बाजी कर रहे हैं, तो उसमें कोई नई बात नहीं है।
साध्वी निरंजन ज्योति ने महिलाओं से की ये अपील

मैं महिलाओं से अपील करूंगी कि जिनके पास महिलाओं के लिए सम्मान नही हैं। इस बयान से अखिलेश ने सिर्फ मेरा ही नही अपमान किया उन्होंने पूरे महिला समाज का अपमान किया है। अखिलेश यादव ने जितना मेरे ऊपर कीचड़ उछाला है। जनता उसका जवाब 20 मई को कमल का बटन दबाकर देगी।

Hindi News/ Fatehpur / UP के फतेहपुर में अखिलेश यादव का विवादित बयान, साध्वी निरंजन ज्योति को कहा ‘घटिया और खटारा इंजन’ साध्वी ने दिया करारा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो