scriptखुद को रेलवे बोर्ड दिल्ली का वरिष्ठ अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया | fake railway board officer arreted in fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

खुद को रेलवे बोर्ड दिल्ली का वरिष्ठ अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया

आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

फतेहपुरSep 19, 2018 / 06:18 pm

Ashish Shukla

up news

खुद को रेलवे बोर्ड दिल्ली का वरिष्ठ अधिकारी बताकर फर्जीवाड़ा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया

फतेहपुर. रेलवे स्टेशन पर खुद को अधिकारी बताने वाले एक फर्जी युवक को टीटीई ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बुधवार को रेलवे स्टेशन पर एक युवक पहुंचा जो खुद को रेलवे बोर्ड नई दिल्ली में सीनियर अधिकारी बता रहा था। उसने स्टेशन पर बने रिफ्रेशमेंट रूम खोलने की मांग की। जिसके बाद उससे वहां के टीटीई ने आईकार्ड दिखाने के लिए कहा। पहचान पत्र दिखाने की बात सामने आते ही वो टीटीई पर बुरी तरह से भड़क गया और उसे खरी-खोटी सुनाने लगा। टीटीई ने उससे बिना पहचान पत्र दिखाये वहां से हिलने तक की अनुमति नहीं दी।
उसका अडियल रवैया देख खुद को अधिकारी बताने वला शख्स वहां से खिसकने लगा। जिसके बाद टीटीई ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। फर्जी अधिकारी की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गयाष पकड़े जाने के बाद वह शख्स टीटीई को सस्पेंड कराने की धमकी देने लगा। जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । आरपीएफ इस्पेक्टर ने बताया 0की फर्जी रेलवे का अधिकारी बनकर ये शख्स यहां धौंस जमा रहा था जिसे अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा हैं।
पहले भी ले चुका था सेवा

टीटीई ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि ये शख्स इसके पहले भी एक बार स्टेशन पर आय़ा था। खुद को दिल्ली रेलवे बोर्ड का बड़ा अधिकारी बताकर फतेहपुर रेलवे विभाग से सेवा लिया और चलता बना। उसके यहां से जाने के बाद जब दिल्ली पता किया गया तो खुलासा हुआ कि वहां तो कोई अधिकारी ऐसा है ही नहीं जो फतेहपुर के दौरे पर भेजा गया हो। जिसके बाद से ही लोगों को इसका इंतजार था। बुधवार को ये दोबारा जैसे ही पहुंचा इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
input by- rajesh singh bhadauria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो