scriptnetherlands girl falls in love with indian vilage boy married as pe hindu customs | विदेशी लड़की को देसी लड़के से हुआ प्यार, दोनों ने की शादी, खाई एक-साथ जीने-मरने की कसमें | Patrika News

विदेशी लड़की को देसी लड़के से हुआ प्यार, दोनों ने की शादी, खाई एक-साथ जीने-मरने की कसमें

locationफतेहपुरPublished: Dec 01, 2023 08:18:29 pm

Submitted by:

Aman Pandey

UP News: नीदरलैंड की गैबरीला डूडा देसी युवक के प्रेम में सात समंदर पर कर गई। 26 नवंबर को वह दतौली गांव आ गई। दोनों 28-29 नवंबर की रात शादी रचा ली है, लेकिन परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं।

netherlands girl falls in love with indian vilage boy married as pe hindu customs
यूपी के फतेहपुर के हार्दिक वर्मा ने नीदरलैंड की गैबरीला से शादी की है। दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। शादी से पहले हल्दी आदि की रस्म भी निभाई गई।

हार्दिक और गैबरीला की शादी बुधवार रात को हुई। शादी के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई और घर के बड़ों का आशीर्वाद लिया। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।
दोनों की सात साल पहले हुई थी मुलाकात

जानकारी के अनुसार, ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव के राधेलाल वर्मा का बेटा हार्दिक वर्मा 7 साल पहले नीदरलैंड गया था। वहां उसकी एक दवा कंपनी में बतौर सुपरवाइजर नौकरी लग गई। इसी दौरान उसकी मुलाकात साथ काम कर रही गैबरीला डूडा से हुई। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दिन हार्दिक ने गैबरीला के घर जाकर प्यार का इजहार कर दिया। गैबरीला ने भी हार्दिक के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया। फिर तीन साल तक वो लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। आखिर में कपल ने शादी करने का निर्णय ले लिया।
15 दिन पहले भारत आई महिला

परिजनों को जानकारी हुई तो दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।विदेशी प्रेमिका गैबरीला डूडा अपने प्रेमी युवक हार्दिक वर्मा के साथ करीब 15 दिन पहले भारत आकर उनके गुजरात के गांधीनगर स्थित घर आ गई। वहीं दोनों की इंगेजमेंट परिजनों ने करवा दी। इसके बाद 25 नवंबर को हार्दिक वर्मा के पिता राधेलाल परिवार और विदेशी युवती गैबरीला डूडा के साथ ललौली थाने के अपने पैतृक गांव दतौली आ गए। इसके बाद 26 नवंबर को परिजनों और रिश्तेदारो की मौजूदगी में हल्दी की रस्म हुई और 28 और 29 नवंबर मंगलवार और बुधवार की रात शादी की रस्म पूरी की गई।
परिजन शादी से कर रहे इनकार

जिससे दतौली गांव में विदेशी बहू आने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूचना पर दतौली पुलिस जांच पड़ताल को पहुंची तो परिजन शादी की बात से इनकार करने लगे और बताया युवक हार्दिक वर्मा ने बताया कि वह नीदरलैंड में जाकर कोर्ट मैरिज करेगा। सिर्फ रस्में कई गई हैं।
पुलिस ने चेक किए पासपोर्ट

वहीं पुलिस और एलआईयू ऑफिस को सूचना दिए बगैर ललौली थाने के दतौली गांव में नीदरलैंड की युवती रही है। लेकिन किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई। सुबह शादी की सूचना पर दतौली चौकी पुलिस जांच पड़ताल को गई। पुलिस चौकी बुलाकर युवक से विदेशी युवती के पासपोर्ट समेत जरूरी कागजात चेक किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो