scriptVIDEO पढ़ने की उम्र में करते थे चोरी, पुलिस ने दबोचे | Firozabad Police Arrested Three Bike Thief | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO पढ़ने की उम्र में करते थे चोरी, पुलिस ने दबोचे

थाना दक्षिण पुलिस ने तीन चोरी की बाइक समेत तीन चोरों को गिया गिरफ्तार।
 

फिरोजाबादMay 20, 2018 / 09:42 pm

अमित शर्मा

Crime News

VIDEO पढ़ने की उम्र में करते थे चोरी, पुलिस ने दबोचे

फिरोजाबाद। आगरा और फिरोजाबाद में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया। इनके पास से तीन चोेरी की बाइक भी बरामद हुई हैं। स्कूल जाने की उम्र में पकड़े गए आरोपी बाइक चोर बन गए। शौक पूरे करने के लिए यह बाइक चोरी करने लगे। पुलिस फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
सूचना पर पकड़े बाइक चोर

थाना दक्षिण पुलिस को सूचना मिली कि गोवर्धन की ठार मंदिर के पास कुछ युवक चोरी की बाइक लेकर खड़े हैं। वह उन्हें बेचने की फिराक में हैं। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी बाइक छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर तीन युवकों को पकड़ लिया जबकि उनके तीन साथी भागने में सफल हो गए।
यह भी पढ़ें
RS

S ने आगरा में शुरू किया अनोखा अभियान, देखें तस्वीरें

चोरी की मिली बाइक

पकड़े गए युवकों के पास से चोरी की तीन बाइक बरामद हुई। सीओ सिटी डाॅ. अरूण कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह आगरा और फिरोजाबाद में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। वह नंबर प्लेट बदलकर बाजार में चोरी की बाइक बेच देते हैं। वह कम पैसों में चोरी की बाइकों को बेचने का काम करते हैं। वह पहले भी चोरी कर बाइकों को बाजार में बेच चुके हैं।
ये हैं पकड़े गए आरोपी

सीओ सिटी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम विजय वर्मा पुत्र जगदीश वर्मा, राहुल वर्मा पुत्र हरी सिंह, जितेन्द्र पुत्र रामेश्वर दयाल निवासीगगण प्रेमपुर रैपुरा गोवर्धन की ठार थाना दक्षिण फिरोजाबाद हैं। इनके अलावा फरार आरोपियों में दीनदयाल उर्फ राजू पुत्र रामजीलाल निवासी थाना पीपल चैकी फतेहाबाद , मुलायम उर्फ मुल्ला पुत्र छोटेलाल, रवि निषाद पुत्र राममूर्ति निवासीगण गोवर्धन की ठार फिरोजाबाद हैं। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Home / Firozabad / VIDEO पढ़ने की उम्र में करते थे चोरी, पुलिस ने दबोचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो