scriptविधायक ने बताया किन मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है भाजपा, देखें वीडियो | Loksabha chunav 2019 BJP MLA Manish Ashija interview | Patrika News
फिरोजाबाद

विधायक ने बताया किन मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है भाजपा, देखें वीडियो

— भाजपा विधायक से पत्रिका ने की लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत, प्रस्तुत हैं बातचीत के प्रमुख अंश।

फिरोजाबादMar 26, 2019 / 12:11 pm

arun rawat

manish asija

manish asija

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। भाजपा किन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है। भाजपा के शहर विधायक मनीष असीजा से पत्रिका ने बातचीत की। देखिए पत्रिका से क्या बोले शहर विधायक—
सवाल— लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। भाजपा किन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है ?
जवाब— भाजपा के मुद्दे सर्वव्यापी हैं। भाजपा किसी एक मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ रही। सबका साथ सबका विकास ही भाजपा का चुनावी मुद्दा है। इसमें सभी सवा सौ करोड़ देशवासी आ जाते हैं। देश का गौरव सबसे ऊपर पहुंचे यही पार्टी की सोच है।
सवाल— गठबंधन के विरुद्ध भाजपा ऐसा क्या करेगी जिससे उसे जीत हासिल हो सके ?
जवाब— हर व्यक्ति का राजनीति को लेकर अलग विचार होते हैं। हार जीत पार्टी तय नहीं करती। समाज तय करता है। समाज का विश्वास जिस पार्टी के साथ जाता है वही जीतता है। मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि मोदी और योगी के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गो का जिस प्रकार किसी बिना किसी भेदभाव के लोगों की मदद करने का काम हुआ है। उससे लगता है कि जतनता हमें जिताने का काम करेगी।
सवाल—विकास को भाजपा का क्या रूख है ?
जवाब— भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के विकास कार्य कराती है। क्षेत्रीय पार्टियां लोगों को जातिवाद में बांटकर उन्हें आपस में लड़ाने का काम करती हैं लेकिन मोदी जी ने कभी किसी को जाति पूछकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया। गांवों में हर वर्ग के लोगों को शौचालय, जन धन योजना, आवास योजना समेत अन्य योजनाओं का लाभ देने का काम किया है।

Home / Firozabad / विधायक ने बताया किन मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है भाजपा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो