scriptबेरहम पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो | Police lathicharge on Mahatma Demand for reservation | Patrika News
फिरोजाबाद

बेरहम पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो

— थाना मटसेना क्षेत्र के फुलायची में आरक्षण की मांग कर रहे महात्मा पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां।

फिरोजाबादFeb 13, 2019 / 06:27 pm

अमित शर्मा

mahatma

mahatma

फिरोजाबाद। योगी सरकार में पुलिस की छवि लोगों के बीच में अच्छी नहीं है। अब पुलिस ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है। जिसकी चारों ओर बुराई हो रही है। आरक्षण की मांग कर रहे एक महात्मा पर पुलिस ने इस कदर लाठियां भांजी कि देखने वालों की रूह कांप जाएगी। इस दौरान पुलिस के इस कारनामे की वीडियो बना रहे लोगों को भी पुलिस ने हड़का दिया। इसके बाद भी पुलिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
थाना मटसेना का मामला
मामला थाना मटसेना क्षेत्र के फुलाइची का है। जहां एक महात्मा बीच सड़क पर खड़े होकर आरक्षण की मांग कर रहा था और नारेबाजी कर रहा था। इस दौरान आस—पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई थी। इसी दौरान काफी संख्या में पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने आते ही महात्मा पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया।
वीडियो बनाने वालों को धमकाया
महात्मा की पिटाई कर रही पुलिस का वीडियो बना रहे लोगों को पुलिस ने धमका दिया। लाठी लेकर उन्हें दौड़ा दिया। पुलिस यहीं नहीं रूकी वीडियो बनाने वालों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को देखकर भीड़ तिरि—बितर हो गई। वहीं खड़े एक युवक ने पूरा घटनाक्रम का वीडियो मोबाइल में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बात करने से इंकार कर रहा है।

Home / Firozabad / बेरहम पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, यकीन न हो तो देखिए ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो