scriptसमाजवादी पार्टी के विधायक ने प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे सांसद प्रत्याशी को लेकर कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो | SP MLA Hariom Yadav speak Attack on MP Akshay Yadav | Patrika News
फिरोजाबाद

समाजवादी पार्टी के विधायक ने प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे सांसद प्रत्याशी को लेकर कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

— प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के सामने चुनाव लड़ने पर किया गलत भाषा से संबोधित।

फिरोजाबादFeb 27, 2019 / 10:21 am

अमित शर्मा

hariom yadav

hariom yadav

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी से विधायक ने सपा के ही सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे को लेकर मंच से बड़ी बात कह दी। विधायक ने यह बात प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के सामने चुनाव लड़ने को लेकर कही। उनकी बात को यदि रामगोपाल सुनते तो हैरान रह जाते। विधायक एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
यह अपमान की बात होगी
सिरसागंज विधायक हरीओम यादव ने कहा कि वर्तमान में सपा सांसद अक्षय यादव ने फिरोजाबाद के लिए कुछ नहीं किया। अक्षय यादव का शिवपाल यादव के सामने कोई मुकाबला नहीं है। शिवपाल यादव के लिए उन्होंने कहा कि जिसने पूरे प्रदेश की राजनीति की हो उसके सामने एक … (गलत शब्द का प्रयोग) टाइप का सांसद चुनाव लड़े। इससे अधिक अपमान की बात हो नहीं सकती।
शिवपाल को सांसद बनाओ
विधायक ने कहा कि जिस सांसद को आपने चुना था। उसी ने मुझे और मेरे बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप को जेल भिजवाने का काम किया। ऐसे व्यक्ति को अब सबक सिखाना होगा। इसके लिए शिवपाल यादव को वोट देकर उन्हें विजयी बनाने का काम करना होगा।

Home / Firozabad / समाजवादी पार्टी के विधायक ने प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे सांसद प्रत्याशी को लेकर कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो