scriptमहिला रिश्तेदार के साथ जा रहा था, रास्ते मेें हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद मच गई चीख पुकार | Young man death in Road accident | Patrika News
फिरोजाबाद

महिला रिश्तेदार के साथ जा रहा था, रास्ते मेें हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद मच गई चीख पुकार

थाना पचोखरा के गांव श्रीनगर के पास दर्दनाक हादसा हुआ।

फिरोजाबादNov 17, 2017 / 07:23 pm

धीरेंद्र यादव

Road accident

Road accident

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा के गांव श्रीनगर के पास दर्दनाक हादसा हुआ। शुक्रवार दोपहर मैक्स की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
एटा रोड पर हुआ हादसा
थाना अवागढ़ एटा के गांव चुरथुरा निवासी 25 वर्षीय अजीत उर्फ संजू शुक्रवार दोपहर बाइक द्वारा टूंडला की ओर आ रहा था। उसकी बाइक के पीछे उसकी एक महिला रिश्तेदार भी बैठी हुई थी। अभी वह थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव श्रीनगर के पास पहुंचा ही था कि पैंठ में से भैंस लेकर जा रही मैक्स संख्या यूपी 82 टी 2005 ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार मैक्स के नीचे आ गया जबकि महिला उछलकर सडक पर जा गिरी। तेज आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड जमा हो गई। लोगों ने मैक्स चालक हितेन्द्र पुत्र महावीर सिंह निवासी मोहल्ल्ला पीपल अड्डा जिला एटा को पकड लिया और उसकी पिटाई कर दी।
पचोखरा पुलिस पहुंच गई मौके पर
हादसे की सूचना पर पचोखरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मैक्स चालक को थाने ले आई जबकि घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई जबकि महिला ककी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार का कहना है कि हादसे में बाइक सवार की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम गृह पर रखवा दिया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। आरोपी गाड़ी समेत पुलिस की हिरासत में है।
ये भी पढ़ें –

भाजपा मंत्री ने खोला बड़ा राज, बोले इस तरह जीतेंगे चुनाव
https://www.patrika.com/firozabad-news/minister-suresh-rana-meeting-for-nagar-nikay-chunav-in-firozabad-2008441/

Home / Firozabad / महिला रिश्तेदार के साथ जा रहा था, रास्ते मेें हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो