script लियोनल मेसी को लेकर चीन में भारी नाराजगी, फ्रेंडली मुकाबला हुआ रद्द | huge anger in china due to lionel messi not playing exhibition match | Patrika News

लियोनल मेसी को लेकर चीन में भारी नाराजगी, फ्रेंडली मुकाबला हुआ रद्द

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2024 10:46:25 am

Submitted by:

lokesh verma

Lionel Messi: लियोनल मेसी के हांगकांग में क्लब प्रदर्शनी मैच नहीं खेलने के कारण चीन में भारी नाराजगी देखी जा रही है। इसकी वजह से अगले महीने चीन में अर्जेंटीना से होने वाले दोस्ताना फुटबॉल मैच शुक्रवार को रद्द कर दिया गया।

lionel-messi.jpg
Lionel Messi: दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी के हांगकांग में क्लब प्रदर्शनी मैच नहीं खेलने के कारण चीन में भारी नाराजगी देखी जा रही है। इसकी वजह से अगले महीने चीन में अर्जेंटीना से होने वाले दोस्ताना फुटबॉल मैच शुक्रवार को रद्द कर दिया गया। लियोनल मेसी की कप्तानी वाली फीफा फुटबॉल विश्व कप चैंपियन अर्जेंटीना की टीम ने अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के दौरान 18 से 26 मार्च के बीच मैच खेलने वाली थी। हांगझाऊ में नाइजीरिया और बीजिंग में आइवरी कोस्ट के खिलाफ मुकाबला खेला जाना था।

हांगकांग में खेलने नहीं उतरे थे मेसी

इंटर मियामी क्लब के साथ दौरे पर गए लियोनल मेसी ने हांगकांग में स्थानीय टीम के खिलाफ मैदान पर खेलने नहीं उतरे और ग्रोइन इंजरी की वजह से पूरे 90 मिनट तक बेंच पर बैठे रहे।

टोक्यों में खेलने पर लोगों का फूटा गुस्सा

वहीं दूसरी तरफ टोक्यो में इंटर मियामी के प्रदर्शनी मैच में विसेल कोबे के खिलाफ लियोनल मेसी 30 मिनट तक मैदान पर नजर आए। इसके बाद चीन की सोशल मीडिया पर लोग हांगकांग में मेसी के नहीं खेलने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए हांगझाऊ स्थित स्पोट्र्स ब्यूरो ने अर्जेंटीना और नाइजीरिया का दोस्ताना मुकाबला रद्द कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो