scriptमैनचेस्टर यूनाइटेड से ड्रॉ खेलकर प्रीमियर लीग के शीर्ष पर पहुंचने से चूकी लिवरपूल | liverpool missed reaching the top of the premier league after playing a draw with manchester united | Patrika News
फुटबॉल

मैनचेस्टर यूनाइटेड से ड्रॉ खेलकर प्रीमियर लीग के शीर्ष पर पहुंचने से चूकी लिवरपूल

Liverpool vs Manchester United: मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने के बाद लिवरपूल ने प्रीमियर लीग के शीर्ष पर लौटने का मौका गंवा दिया। मैच ड्रॉ होने के कारण लिवरपूल अंकों के मामले में आर्सेनल की बराबरी पर है, लेकिन टॉप पर अब भी आर्सेनल है।

नई दिल्लीApr 08, 2024 / 02:16 pm

lokesh verma

liverpool_vs_manchester_united.jpg
Liverpool vs Manchester United: ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में रविवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलने के बाद लिवरपूल ने प्रीमियर लीग के शीर्ष पर लौटने का मौका गंवा दिया। न्यूज एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ये मैच ड्रॉ होने के कारण लिवरपूल अंकों के मामले में आर्सेनल की बराबरी पर है, लेकिन टॉप पर अब भी आर्सेनल है। आर्सेनल ने शनिवार को ब्राइटन के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज की थी। वह गोल अंतर के मामले में लिवरपूल से आगे है।

मैच के पहले हाफ में लिवरपूल को मिली 1-0 की बढ़त

मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो लिवरपूल के लिए लुइस डियाज़ ने 23वें मिनट में मैच का पहला गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद पहले हाफ तक दोनों टीमों का कोई भी खिलाड़ी गोल दागने में सफल नहीं हो सका, लेकिन दूसरे हाफ में मैनचेस्‍टर यूनाइटेड ने जबरदस्‍त वापसी की। जब मैनचेस्‍ट के लिए ब्रूनो फर्नांडीस ने 50वें मिनट और कोबी मैनू ने 67वें मिनट में गोल दागे।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी सेना के साथ ट्रेनिंग कर फूले नहीं समा रहे बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान



मोहम्‍मद सलाह कराई 2-2 की बराबरी

2-1 से आगे चल रही मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ मोहम्मद सलाह ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तबदील करते हुए स्कोर 2-2 की बराबरी पर पहुंचा दिया। मैच के अंतिम मिनटों में दोनों टीमों को कई मौके मिले, लेकिन वे इन मौकों को गोल में तब्दील नहीं कर पाए। इस तरह ये अहम मुकाबला 2-2 से ड्रॉ पर खत्‍म हुआ।

यह भी पढ़ें

रवि बिश्नोई ने पलक झपकते ही लपका कैच, ये वीडियो देख जडेजा तरह आप भी कहेंगे गजब

Home / Sports / Football News / मैनचेस्टर यूनाइटेड से ड्रॉ खेलकर प्रीमियर लीग के शीर्ष पर पहुंचने से चूकी लिवरपूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो