scriptप्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने एस्टन विला को 2-1 से हराया | Premier League, Manchester City beat Aston Villa 2-1: Records broken | Patrika News
फुटबॉल

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने एस्टन विला को 2-1 से हराया

मैनचेस्टर सिटी ने एक गोल से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर (ईपीएल) के मुकाबले में एस्टन विला को 2-1 से हरा दिया…..

नई दिल्लीApr 22, 2021 / 07:32 pm

भूप सिंह

manchester_city4.jpg

नई दिल्ली। मैनचेस्टर सिटी ने एक गोल से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर (ईपीएल) के मुकाबले में एस्टन विला को 2-1 से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के बाद अब मैनचेस्टर सिटी को पिछले चार सीजन में तीसरी बार ईपीएल चैंपियन बनने के लिए पांच मैचों में से केवल आठ अंकों की जरूरत है। सिटी के 33 मैचों से 77 अंक हो गए हैं और वह दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर युनाइटेड से 11 अंक आगे है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

एस्टन विला ने पहले मिनट में ही जॉन मैक्गिन के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली। लेकिन फिल फोडेन ने 22वें मिनट में गोल करके सिटी को 1-1 की बराबरी दिला दी। इसके बाद 40वें मिनट में रोड्री ने हैडर से गोल करके मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से आगे कर दिया।

लेकिन 44वें मिनट में सिटी के स्टोन को रेड कार्ड दिखाया गया और उसे 10 खिलाडिय़ों के साथ ही खेलना पड़ा। हालांकि एस्टन विला के केश को भी 57वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया उसे भी अपने 10 खिलाडिय़ों के साथ ही खेलना पड़ा। इसके बावजूद सिटी ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए मुकाबला जीत लिया।

Home / Sports / Football News / प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने एस्टन विला को 2-1 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो