scriptJioFi 4G राउटर को काफी सस्ते में खरीदने का मौका, यहां जानें नई कीमत | get up to 50 percent off on JioFi 4G router | Patrika News
गैजेट

JioFi 4G राउटर को काफी सस्ते में खरीदने का मौका, यहां जानें नई कीमत

Amazon से उठा सकते हैं ऑफर का फायदा
JioFi 4G राउटर को 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है

नई दिल्लीSep 03, 2019 / 02:53 pm

Vishal Upadhayay

ghydjio.jpg

नई दिल्ली: जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) कॉमरशियल तौर पर 5 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। वही अगर आप कंपनी के JioFi 4G राउटर को खरीदना चाहते हैं तो अभी सही मौका है। क्योंकि इसे भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस राउटर को 2,500 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इसे करीब 50% की छूट के साथ 1,248 रुपये में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Airtel ने स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स ‘Xstream’ को किया लॉन्च, ऐसे उठाएं 1 महीने तक मुफ्त सर्विस का फायदा

JioFi 4G नई कीमत और ऑफर

JioFi 4G राउटर को छूट के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर 1,248 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो HSBC कैशबैक कार्ड के इस्तेमाल पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यह एक साल की वारंटी के साथ आता है। हालांकि इसे कब तक कम कीमत के साथ बिक्री किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में आपके लिए अच्छा होगा कि आप इस ऑफर्स का फायदा जल्द से जल्द उठा लें।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

यह भी पढ़ें

BSNL ने VASANTHAM GOLD – PV 96 रिचार्ज प्लान किया पेश, 180 दिनों तक उठाएं कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा

JioFi 4G फीचर्स

JioFi 4G राउटर के जरिए एक साथ 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी फ्रीक्वेंसी 2.4 गीगाहर्ट्ज है और वायरसेल स्पीड 150 एमबीपीएस है। पावर के लिए इसमें 2600 एमएएच की लिथिण आयन बैटरी दी गई है। यह विंडोज 982E या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। हालांकि यह सिर्फ जियो सीम को ही सपोर्ट करता है। इसका वजन 1.60 ग्राम है।

Home / Gadgets / JioFi 4G राउटर को काफी सस्ते में खरीदने का मौका, यहां जानें नई कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो