scriptGoogle Pixel 5 अब अक्टूबर में होगा लॉन्च | google pixel 5 launch delayed to october 15 | Patrika News
गैजेट

Google Pixel 5 अब अक्टूबर में होगा लॉन्च

दरअसल, Google Pixel 5 की लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले माना जा रहा था कि Google Pixel 5 को कंपनी 30 सितंबर को Google Pixel 4A 5G के साथ लॉन्च कर सकती है।

नई दिल्लीSep 28, 2020 / 10:30 am

Mahendra Yadav

Google की Pixel सीरीज के नए स्मार्टफोन Google Pixel 5 का यूजर्स इंतजार कर रहे हैं। अब उन्हें इस फोन के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, Google Pixel 5 की लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। iPhone 12 के अलावा यूजर्स में Google Pixel 5 के लिए काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। पहले माना जा रहा था कि Google Pixel 5 को कंपनी 30 सितंबर को Google Pixel 4A 5G के साथ लॉन्च कर सकती है। अब खबर आ रही है कि कंपनी सितंबर में Pixel सीरीज का कोई भी नया फोन मार्केट में नहीं उतारेगी।
यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

15 अक्टूबर को होगी ऑफिशियल लॉन्चिंग

jon prosser ने ट्वीट के जरिए बताया कि 30 सितंबर को Google Pixel 5 लॉन्च नहीं होगा। इस दिन से फोन के केवल प्री-ऑर्डर ही शुरू होंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि Google Pixel 5 की ऑफिशियल लॉन्चिंग अब 15 अक्टूबर को होगी। ऐसे में यूजर्स को इस फोन को खरीदने के लिए अक्टूबर तक इंतजार करना होगा। इसके अलावा उन्होंने पिक्सल सीरीज के अन्य स्मार्टफोन के बारे में भी जानकारी साझा की।
google_pixel_5_2.png
Google Pixel 4A 5G आएगा नवंबर में

jon prosser ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि Google Pixel 4A 5G से जुड़ी जानकारी भी दी। जानकारी के अनुसार, Google Pixel 4A 5G के लिए भी प्री ऑर्डर भी 30 सितंबर से शुरू हो सकते हैं। वहीं इसकी लॉन्च डेट के बारे में उन्होंने बताया कि यह स्मार्टफोन 19 नवंबर को लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें—BSNL लाया डेटा का सुनामी, फ्री कॉलिंग के साथ 480 जीबी हाई स्पीड डेटा, यहां जानें सभी प्लान

वाइट कलर वेरिएंट हो सकता है कैंसिल

इसके अलावा कुछ लीक्स और अफवाहों में कहा जा रहा है कि Pixel 4A 5G के वाइट कलर वेरिएंट डिले हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसका वाइट कलर वेरिएंट 2021 तक आएगा। साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस वेरिएंट को कैंसिल भी किया जा सकता है। हालांकि इससे गूगल को नुकसान उठाना पड़ सकता है क्योंकि अगले महीने iphone के कुछ नए मॉडल्स लॉन्च होने वाले हैं। ऐसे में यूजर्स उन्हें ऑप्शन के तौर पर चुन सकते हैं।

Pixel 5 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 5 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 765G 5G चिपसेट होगा। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ 6 इंच का 90Hz OLED पैनल होने की संभावना है।

Home / Gadgets / Google Pixel 5 अब अक्टूबर में होगा लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो