scriptRedmi 5 का Open Sale आज, Amazon दे रहा ये बंपर ऑफर | Redmi 5 open sale on Amazon India | Patrika News
गैजेट

Redmi 5 का Open Sale आज, Amazon दे रहा ये बंपर ऑफर

चीनी कंपनी Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi 5 की आज से अमेजन पर ओपन सेल शुरू हो गई है। यह सेल आज रात 12 बेज समाप्त हो जाएगा।

Apr 06, 2018 / 03:24 pm

Vineeta Vashisth

Redmi 5 open sale
नई दिल्ली: चीनी कंपनी Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi 5 की आज से अमेजन पर ओपन सेल शुरू हो गई है। यह सेल आज रात 12 बेज समाप्त हो जाएगी। इसके साथ ग्राहकों को कई ऑफर भी दिए जा रहा हैं, लेकिन अमेजन पर Redmi 5 के 2GB/16 GB वेरिएंट की ही बिक्री की जा रही है, जिसे ग्राहक गोल्ड, ब्लैक, रोज गोल्ड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।वहीं अन्य वेरिएंट की सेल भी जल्द होगी।
Redmi 5 के फीचर

Redmi 5 में 5.7इंच का HD+ डिस्पले दिया गया है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो, 282 पिक्सल प्रति इंच डेनसिटी और आई प्रोटेक्शन मोड से लैस है। साथ ही इसमें डुअल सिम का ऑप्शन दिया गया है। अगर कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ऑडियो जैक जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। इसके रियल में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।
मिल रहा बेहतरीन कैमरा

Redmi 5 में 12 मेगापिक्सल का रियल कैमरा है, जिसमें 1.25 माइक्रॉन पिक्सल और f/2.2 अपर्चर दिया गया है। इसमें 1.8GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही फेस डिटेक्श ऑटोफोकस, एलईडी, एचडीआर समेत कई फीचर मौजूद हैं। वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसमें एलईडी फ्लैश भी है।
रेडमी पर बंपर ऑफर

बता दें कि Xiaomi का ये फैन फेस्ल सेल है। ग्राहक Redmi 5 को ग्राहक अगर किंडल ई-बुक्स से लेते हैं तो उन्हें 90 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का तत्काल डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर ग्राहक जियो चुनते हैं तो 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा साथ ही 100 GB का 4G डेटा भी मिलेगा।
तीन वेरिएंट है Redmi 5

Hindi News/ Gadgets / Redmi 5 का Open Sale आज, Amazon दे रहा ये बंपर ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो