scriptFarewell Dinner: राष्ट्रपति मोदी सरकार को देंगी विदाई भोज, 5 जून को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित | President Murmu will give farewell dinner to Modi government, invited to Rashtrapati Bhavan on 5th June | Patrika News
राष्ट्रीय

Farewell Dinner: राष्ट्रपति मोदी सरकार को देंगी विदाई भोज, 5 जून को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित

Farewell Dinner: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 5 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्रीय मंत्रिपरिषद के लिए विदाई रात्रिभोज का आयोजन करेंगी।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 12:10 pm

Anish Shekhar

Farewell Dinner: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 5 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्रीय मंत्रिपरिषद के लिए विदाई रात्रिभोज का आयोजन करेंगी। 2024 के आम चुनावों के लिए लोकसभा के नतीजों की घोषणा के एक दिन बाद निवर्तमान मंत्रिमंडल का विदाई रात्रिभोज राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया जाएगा। 17वीं लोकसभा का कार्यकाल 16 जून को समाप्त हो रहा है और उससे पहले नई सरकार का गठन हो जाएगा।
modi murmu
लोकसभा चुनाव के लिए निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मतगणना मंगलवार, 4 जून को होगी तथा सुबह 8 बजे डाक मतपत्रों से मतगणना शुरू होगी तथा बाद में ईवीएम से मतगणना की जाएगी।

Hindi News/ National News / Farewell Dinner: राष्ट्रपति मोदी सरकार को देंगी विदाई भोज, 5 जून को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित

ट्रेंडिंग वीडियो