scriptSnapdeal की ‘कम में दम’ सेल 16 अक्टूबर से, इन यूजर्स को मिलेगी विशेष छूट | Snapdeal 'Kum Mein Dum' Diwali Sale Starting From October 16 | Patrika News
गैजेट

Snapdeal की ‘कम में दम’ सेल 16 अक्टूबर से, इन यूजर्स को मिलेगी विशेष छूट

इस सेल के आयोजन से पहले स्नैपडील ने एक सर्वे का आयोजन किया। यह सर्वे देश के 92 शहरों में किया गया। इस सर्वे में शामिल करीब 1.25 लाख प्रतिभागियों से राय जानी गई कि वे इस सेल में क्या खरीदना चाहते हैं।

नई दिल्लीOct 08, 2020 / 06:44 pm

Mahendra Yadav

Snapdeal diwali sale

Snapdeal diwali sale

फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए सभी ई कॉमर्स वेबसाइट हर वर्ष सेल का आयोजन करती हैं। हाल ही अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने भी इस फेस्टिव सीजन के लिए अपनी सेल का ऐलान किया। अब स्नैपडील (Snapdeal) ने भी गुरुवार को इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) की पहली सेल की तारीख का ऐलान कर दिया है। Snapdeal की ‘कम में दम’ (Kam Me Dum) सेल का आयोजन 16 से अक्टूबर से शुरू होगा जो 20 अक्टूबर तक चलेगा।
92 शहरों में किया गया सर्वे

इस सेल के आयोजन से पहले स्नैपडील ने एक सर्वे का आयोजन किया। यह सर्वे देश के 92 शहरों में किया गया। इस सर्वे में शामिल करीब 1.25 लाख प्रतिभागियों से राय जानी गई कि वे इस सेल में क्या खरीदना चाहते हैं। सर्वे में शामिल 42 फीसदी लोगों ने कहा कि वे इस सेल में डेली यूज के लिए गैजेट्स खरीदना चाहेंगे जबकि किचनवेयर दूसरा सबसे लोकप्रिय सेगमेंट रहा। इसके लिए 38 फीसदी लोगों ने मत दिए।
यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

इनको मिलेगी विशेष छूट
सर्वे में गैजेट्स और किचनवेयर के अलावा खरीदारों ने होम डेकोर, गिफ्टिंग आईटम्स और एथनिक वेयर के लिए भी अपनी राय रखी। वहीं इस सेल के दौरान कुछ यूजर्स को विशेष छूट भी मिलेगी। स्नैलडील ने कहा है कि एचडीएफसी, बैंक ऑफ बड़ौदा तथा रत्नाकर बैंक के कार्डस पर विशेष छूट दी जाएगी। इसके अलावा पेटीएम एवं अन्य ईवॉलेट्स के माध्यम से भी खरीदारी करने वालों को छूट मिलेगी।
snapdeal_2.png
फ्लिपकार्ट (Flipkart) की सेल भी 16 से

बता दें कि ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) की छह दिवसीय ‘बिग बिलियन डेज (Big Billion Days)’ सेल की शुरुआत भी 16 अक्टूबर से शुरू होगी, जो 21 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स के लिए यह सेल 15 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी।
यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

अमेजन (Amazon) की Great Indian Festival सेल

वहीं दूसरी ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) की सेल Great Indian Festival भी जल्द शुरू होने वाली है। अमेजन इंडिया ने साइट पर सेल का एक बैनर जारी कर लिखा है ‘Coming Soon’। साथ ही अमेजन साइट पर इस सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी पहले से ही दे रहा है। इस सेल में Home & Kitchen Appliances पर 60 प्रतिशत तक, Clothing & Accessories पर 70 फीसदी तक, Food & gourmet पर 50 प्रतिशत तक और Electronics & accessories पर 70 फीसदी तक की छूट ग्राहकों को दी जा सकती है।

Home / Gadgets / Snapdeal की ‘कम में दम’ सेल 16 अक्टूबर से, इन यूजर्स को मिलेगी विशेष छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो