scriptबेहद कम कीमत में Tecno ने उतारा नोवा 5जी स्मार्टफोन, दूसरी कंपनियों के छूटे पसीने | Tecno launches 5 Pro 5G smartphone in India | Patrika News
गैजेट

बेहद कम कीमत में Tecno ने उतारा नोवा 5जी स्मार्टफोन, दूसरी कंपनियों के छूटे पसीने

Tecno 5 Pro 5G Smartphone : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड टेक्नो ने भारत में नया पोवा 5 प्रो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि पोवा 5 प्रो 5जी युवाओं की जरुरतों को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है।

Aug 14, 2023 / 07:19 pm

जमील खान

Tecno 5 Pro 5G Smartphone

Tecno 5 Pro 5G Smartphone

Tecno 5 Pro 5G Smartphone : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड टेक्नो ने भारत में नया पोवा 5 प्रो 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि पोवा 5 प्रो 5जी युवाओं की जरुरतों को ध्यान रखकर डिजाइन किया गया है। यह स्मार्टफोन सपनों को हासिल करने की कोशिश करने वाले, भविष्य को डिजाइन करने वाले पेशेवरों और युवाओं के लिए बेहद खास है। इसमें 3 डी-टेक्सचर्ड डिजाइन के साथ प्रीमियम आर्क इंटरफेस है।

यह नोटिफिकेशन, कॉल और म्यूजिक के लिए बैक में आरजीबी लाइट गैमट से लैस है। डिवाइस में 68 वॉट अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग फीचर है। फोन सिर्फ 15 मिनट में 50 फीसदी बैटरी चार्ज करने की क्षमता रखता है। टेक्नो मोबाइल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि इस बार हमारा ध्यान भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतरीन प्रो-सीरीज उपलब्ध कराने पर है।

यह डिजाइन और परफॉर्मेंस को नई धार देगा। साथ ही यूजर्स को जो सबसे ज्यादा पसंद है, उसे भी पेश करेगा। युवाओं को देखते हुए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। पोवा 5 प्रो 5 जी मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट से लैस है। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए रखी है।

आईएएनएस

Hindi News/ Gadgets / बेहद कम कीमत में Tecno ने उतारा नोवा 5जी स्मार्टफोन, दूसरी कंपनियों के छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो