scriptT20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीम, 10 दिग्गजों की बड़ी भविष्यवाणी | t20 world cup 2024 semi finalist prediction by 10 legends | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीम, 10 दिग्गजों की बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2024 Semi Finalist Prediction: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से अमेरिका और वेस्‍टंडीज की संयुक्‍त मेजबानी में होने जा रहा है। इससे पहले सुनील गावस्कर समेत 10 दिग्गज क्रिकेटरों ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 4 टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 09:06 pm

lokesh verma

T20 World cup 2024 Teams
T20 World Cup 2024 Semi Finalist Prediction: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने में अब सिर्फ 4 दिन शेष हैं। अमेरिका और वेस्टइंडीज की संयुक्‍त मेजबानी में खेले जाने वाले इस मेगा इंवेंट से पहले दिग्‍गज क्रिकेटरों ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्‍यवाणी करनी शुरू कर दी है। अब तक सुनील गावस्कर से लेकर मैथ्‍यू हेडन तक 10 दिग्गज क्रिकेटर टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्‍यवाणी कर चुके हैं। इन सभी ने भारत अपनी फेवरिट बताया है।

वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा चुनी सबसे चौंकाने वाली टीम

सबसे चौंकाने वाली लिस्‍ट वेस्‍टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा की है। उन्‍होंने अपनी लिस्‍ट में अफगानिस्तान की टीम को भी रखा है। उन्‍हें लगता है कि भारत, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के साथ ही इस बार अफगानिस्तान की टीम भी सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। इन सभी दिग्‍गजों ने स्टार स्पोर्ट्स के शो के दौरान सेमीफाइनलिस्‍ट टीमों की भविष्‍यवाणी की है। भारत को सभी दिग्‍गजों ने सेमीफाइनल का सबसे प्रबल दावेदार बताया है तो वहीं सिर्फ तीन दिग्‍गजों ने ही पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीद जताई है।
यह भी पढ़ें

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का ऐलान, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 समेत 11 मैचों का शेड्यूल जारी

T20 World Cup 2024 सेमीफाइनल के लिए दिग्‍गजों ने इन टीमों को बताया दावेदार

सुनील गावस्कर – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज

टॉम मूडी – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका

ब्रायन लारा – भारत, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान
मैथ्यू हेडन – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका

क्रिस मॉरिस – भारत, साउथ अफ्रीका, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया

आरोन फिंच – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका

अंबाती रायडू – भारत, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका
मोहम्मद कैफ – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान

पॉल कॉलिंगवुड – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज

एस श्रीसंत – भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीम, 10 दिग्गजों की बड़ी भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो