scriptमुंबई के पास मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं, सूरत लाइन बाधित | Goods train derail near Palghar station no casualties Mumbai-Surat line affected | Patrika News
मुंबई

मुंबई के पास मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं, सूरत लाइन बाधित

Train Derail Palghar Station : पालघर रेलवे स्टेशन के करीब एक मालगाड़ी के गार्ड कोच समेत आखिरी 5-6 डिब्बे बेपटरी हुए है।

मुंबईMay 28, 2024 / 07:27 pm

Dinesh Dubey

Train derail in Maharashtra
Goods Train Derail near Mumbai : मुंबई के करीब पालघर स्टेशन पर मंगलवार को एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे विभिन्न रूटों पर चलने वाली कई ट्रेनें प्रभावित हुई है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मालगाड़ी पनवेल जा रही थी और उस पर भारी कॉइल लदा था।

यह भी पढ़ें

रेल यात्री ध्यान दें! मुंबई में 36 घंटे का होगा ब्लॉक, लंबी दूरी की 69 ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट

पश्चिम रेलवे (Western Railway) के मुताबिक, आज शाम करीब 5 बजे पालघर यार्ड में पॉइंट नंबर 117/118 पर मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इस हादसे के कारण मुंबई-सूरत सेक्शन की अप लाइन प्रभावित हुई है। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और यातायात बहाली का काम युद्धस्तर पर चल रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब 5:08 बजे हुई। ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण इस सेक्शन पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हुई है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद बेपटरी ट्रेन को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है।
स्टील कॉइल्स लेकर जा रही मालगाड़ी आज शाम पालघर रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गई। गार्ड कोच सहित ट्रेन के आखिरी पांच-छह डिब्बे पटरी से उतरे है। इससे गुजरात से मुंबई आने वाली ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ है। फिलहाल हादसे का कारण पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई के पास मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं, सूरत लाइन बाधित

ट्रेंडिंग वीडियो