scriptXiaomi Poco F1 की पहली सेल आज, यहां से खरीद सकते हैं स्मार्टफोन | Xiaomi Poco F1 first sale in India today | Patrika News
मोबाइल

Xiaomi Poco F1 की पहली सेल आज, यहां से खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

Xiaomi Poco F1 आज भारत में सेल के लिए लगाया जा रहा है। इस फोन को ग्राहक Flipkart या फिर कंपनी की ऑनलाइन साइट Mi.com से खरीद सकते है।

Aug 29, 2018 / 09:48 am

Pratima Tripathi

poco

Xiaomi Poco F1 की पहली सेल आज, यहां से खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

नई दिल्ली: xiaomi poco f1 आज भारत में सेल के लिए लगाया जा रहा है। इस फोन को ग्राहक Flipkart या फिर कंपनी की ऑनलाइन साइट Mi.com से खरीद सकते है। अभी तक इस हैंडसेट के साथ कोई ऑफर नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते इस फोन को भारत में लॉन्च किया गया है। इस हैंडसेट के पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी है। इसकी खासियत यह है कि 8 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं और 30 घंटे से ज्यादा फोन पर लगातार बात कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Homtom ने जबरदस्त ऑफर के साथ भारत में अपने तीन स्मार्टफोन किए लॉन्च, जानें कीमत

इस फोन को 4जी प्लस नेटवर्क के साथ भारत में उतारा गया है, जो काफी अलग है। Poco F1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर चलता है और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है।Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट को 8 जीबी रैम में लॉन्च किया गया है और फोन में 256 जीबी स्टोरेज दी गयी है। इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है।
यह भी पढ़ें

नए अवतार में लॉन्च हुआ Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन, बैटरी है दमदार

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा काफी दमदार है। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के साथ सैमसंग सेंसर के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, जीपीएस/ एजीपीएस और ग्लोनास जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। साथ ही फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। हैंडसेट को तीन कलर ब्लैक, ब्लू और रोज रेड रंग में उतारा गया है।

Home / Gadgets / Mobile / Xiaomi Poco F1 की पहली सेल आज, यहां से खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो