scriptये कोई नेशनल हाईवे है? कीचड़ भरे गड्ढ़ों में फंस रही गाड़ियां, लग रहा जाम | Is this a national highway? Vehicles getting stuck in muddy potholes | Patrika News
गरियाबंद

ये कोई नेशनल हाईवे है? कीचड़ भरे गड्ढ़ों में फंस रही गाड़ियां, लग रहा जाम

CG News: एक दिन पहले हुई बारिश ने नेशनल हाईवे में सड़क निर्माण कार्य और पीएचई विभाग की पोल खोलकर रख दी है। कोपरा से गुजरे नेशनल हाईवे को पीएचई विभाग ने पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदा था। फिर इसे पाटने काम सही तरीके से नहीं किया गया। केवल मिट्टी डालकर छोड़ दी।

गरियाबंदApr 14, 2024 / 03:53 pm

Shrishti Singh

gariyabnad.jpg
Gariyaband News: कस्बे को नेशनल हाईवे से जुड़े चंद महीने ही बीते हैं और सड़क निर्माण की पोल खुल गई है। सड़क में कई जगहों पर बड़े-बड़े गड्ढ़े छोड़ दिए गए हैं। इलाके में हाल ही में हुई हल्की बारिश के बाद ये गड्ढ़े कीचड़ से भर गए हैं। रास्ते से गुजरने वाली गाड़ियां इन गड्ढ़ों में फंस रही हैं। इसके चलते शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे पर घंटेभर जाम लगा रहा।
एक दिन पहले हुई बारिश ने नेशनल हाईवे में सड़क निर्माण कार्य और पीएचई विभाग की पोल खोलकर रख दी है। कोपरा से गुजरे नेशनल हाईवे को पीएचई विभाग ने पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदा था। फिर इसे पाटने काम सही तरीके से नहीं किया गया। केवल मिट्टी डालकर छोड़ दी। भारी गाड़ियों के गुजरने से मिट्टी पहले ही दब चुकी थी। शुक्रवार को हुई बारिश के बाद ये गड्ढा कीचड़ से भर गया। भारी गाड़ियों के टायर इस गड्ढे में स्लीप कर रहे थे। ऐसे में कई गाड़ियां लेबे वक्त तक गड्ढे् में ही फंसी रही और आगे-पीछे गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। गड्ढे में फंसी गाड़ियों को किसी तरह टोचन कर बाहर निकाला गया, उसके बाद ही जाम क्लीयर हुआ।
यह भी पढ़ें

Amit Shah In Khairagarh LIVE: शेर की तरह दहाड़ उठे अमित शाह, बोले – कांग्रेस का भ्रष्टाचार से पेट नहीं भरा…



2 महीने पहले भी सड़क को बीच से काटकर पाइपलाइन बिछा दी गई थी। इस से बड़ा सा गड्ढा उभर आया था। इसमें आए दिन गाड़ियां फंस रही थीं। विधायक ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। फिर पीएचई विभाग को हिदायत दी थी कि ऐसी गलती दोबारा न करें। गड्ढ़े को तत्काल भरने भी कहा था। विभाग से गड्ढे को मिट्टी से पाटकर अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर ली। अब हल्की सी बारिश में वही गड्ढा फिर उभर आया है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

20 बेरोजगारों को मंत्रालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 71 लाख रुपए की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

कीचड़ भरे ये गड्ढे बाइकवालों के लिए सबसे ज्यादा परेशानी खड़े करने वाले हैं। बड़े बड़े गड्ढों को पार करते वक्त टायर फिसलने से गिरने का खतरा हमेशा बना रहता है। कई बार लोग पत्नी-बच्चों और बुजुर्ग मां-बाप के साथ ट्रैवल करते वक्त इन गड्ढें में गिरे हैं। कई को चोटें भी आई हैं। गड्ढे को समय रहते ठीक से नहीं भरा गया और ऊपर से सड़क बना दी गई तो ये दुर्घटनाओं का हॉट स्पॉट बन सकता है।

Home / Gariaband / ये कोई नेशनल हाईवे है? कीचड़ भरे गड्ढ़ों में फंस रही गाड़ियां, लग रहा जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो