script20 बेरोजगारों को मंत्रालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 71 लाख रुपए की ठगी, आरोपी गिरफ्तार | 20 unemployed cheated of Rs 71 lakh on pretext of govt jobs | Patrika News
भिलाई

20 बेरोजगारों को मंत्रालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 71 लाख रुपए की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

CG Fraud Case: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक पूर्व में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

भिलाईApr 14, 2024 / 03:34 pm

Shrishti Singh

thagi.jpg

Bhilai Crime News: मंत्रालय व अन्य विभागों में सरकारी नौकरी का झांसा देकर 71 लाख रुपए की ठगी का आरोपी डॉ. पंकज बरेठा को दुर्ग पुलिस ने धमतरी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक पूर्व में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

यह भी पढ़ें

खौफनाक! दो दिन से लापता युवक की नाले में मिली लाश, इस हाल में देख लोगों में फैली सनसनी

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि तिवेन्द्र कुमार सिन्हा ने शिकायत पर मामले की जांच हुई। आरोपी धमतरी शंकरपुर गौरी नगर निवासी डॉ. पंकज बरेठ मुख्य सरगना है। करीब 20 बेरोजगारों को मंत्रालय समेत अन्य विभागों में सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया और उनसे 71 लाख रुपए ठग लिया। नौकरी तो लगा नहीं सका और रकम लौटाने में आनाकानी करने लगा। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई। वह पुलिस की नजरों से भागने लगा। टीआई राजेश मिश्रा के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई और अल सुबह धमतरी उसके निवास पर छापेमारी की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो