scriptनाबालिग को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो युवक ने किया ये घिनौना काम | Rape from minor girl in chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

नाबालिग को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो युवक ने किया ये घिनौना काम

एक बच्ची को शराब पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया

गरियाबंदNov 03, 2018 / 05:41 pm

Deepak Sahu

crime news

नाबालिग को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो युवक ने किया ये घिनौना काम

बलौदाबाजार . छत्तीसगढ़ में लगातार दुष्कर्म के अपराध बढ़ते ही जा रहे है। छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया एक बच्ची पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह मामला जिला मुख्यालय बलौदाबाजार स्थित भैंसापसरा की है। शादी में मेहमान बनकर आयी एक बच्ची को एक महिला मानी बाई द्वारा बहला फुसलाकर ले जाकर उसे शराब पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म अपराध करने के आरोपी रवि साहू पिता अनुज साहू निवासी वार्ड नंबर 11 भैंसा पसरा को विशेष न्यायाधीश एट्रोसिटीज एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश संतोष शर्मा ने 10 वर्ष के कठोर कारावास एवं 25 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई।
महिला सह आरोपी मानी बाई भारद्वाज न्यायालय से जमानत लेने के बाद से फरार है। सिटी कोतवाली बलौदाबाजार की ओर से शासकीय अधिवक्ता विशेष अभियोजक (एट्रोसिटीज) संजय तिवारी ने शासन का पक्ष रखा।नाबालिग पीडि़ता गांव से अपनी मां के साथ जिला मुख्यालय एक शादी के कार्यक्रम में आयी थी, जहां नाबालिग को पड़ोस में रहने वाली मानी बाई बुलाकर ले गई और शाम को 6 बजे वापस उसके घर लाकर छोड़ी।
उस समय वह नाबालिग शराब के नशे की हालत में थी, उसे नींबू पानी पिलाकर उसके ऊपर पानी डाला गया तब होश में आने पर नाबालिग ने बताया कि मानी भारद्वाज उसे रवि साहू के घर ले गयी थी जहां मानी बाई ने शराब पी तथा उसे भी शराब पिलायी और उसे रवि साहू के घर छोडक़र चली गई थी। रवि साहू ने उस नाबालिग के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। नाबालिग की रोने की आवाज सुनकर आरोपी की मां ने दरवाजा खुलवाया और मानी बाई के घर
पर छोड़ा।
सिटी कोतवाली बलौदाबाजार ने विवेचना के पश्चात लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 (पाक्सो एक्ट) एवं धारा 376 (1)(प) भादवि एवं एट्रोसिटीज एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना पश्चात विचारण हेतु न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया जहां न्यायाधीश ने आरोप सिद्ध पाया और उसे 10 वर्ष की कठोर कारावास एवं 25 हजार रुपए के जुर्माना की सजा सुनाई है, जिसे अदा ना करने की दशा में 2 वर्ष की अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई गई।

Home / Gariaband / नाबालिग को पहले जमकर पिलाई शराब, जब हो गई बेहोश तो युवक ने किया ये घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो